अवैध होर्डिग अभियान के अंतर्गत होर्डिग्स को अवैध बताने वाले मेयर, नगरायुक्त व पार्षदों को होर्डिग कांट्रेक्टर ने नोटिस भेजा

Meerut: शहर में अवैध होर्डिग अभियान के अंतर्गत होर्डिग्स को अवैध बताने वाले मेयर, नगरायुक्त व पार्षदों को होर्डिग कांट्रेक्टर ने नोटिस भेजा है। होर्डिग ठेकेदार ने बुधवार को मेयर समेत म्0 लोगों को नोटिस भेज कर एक बार फिर नगर निगम में हलचल पैदा कर दी है।

बोर्ड बैठक के बाद गर्माया मामला

क्ख् दिसंबर को अवैध होर्डिग अभियान के तहत मलियाना व बागपत रोड पर होर्डिग ठेकेदार द्वारा मेयर व पार्षदों में जबरदस्त विवाद के बाद हुई बोर्ड बैठक में दो बीओटी अनुबंध को निरस्त करने के साथ ही ठेकेदारों को काली सूची में डालने का प्रस्ताव पारित किया गया था। बुधवार को अभिनव एडवरटाइजिंग एजेंसी के डायरेक्टर सचिन चौधरी ने मेयर, नगर आयुक्त, विज्ञापन प्रभारी व बीओटी प्रभारी के साथ ही प्रस्ताव रखने वाले भ्म् पार्षदों को कानूनी नोटिस भेजा।

कोर्ट में मामले का दिया हवाला

होर्डिग ठेकेदार का कहना है कि स्थानीय कोर्ट में मामला विचाराधीन है और स्टे चल रहा है। ऐसे में होर्डिग तोड़ने व बोर्ड बैठक कर कैसे फर्म को काली सूची में डालने का प्रस्ताव कैसे पारित किया जा सकता है। तीसरा मोर्चा दल के नेता अरशद उल्ला का कहना है कि नोटिस मिल गए हैं, न्यायालय में तीसरा दल अलग से पैरवी करेगा।