आगरा। नगर निगम में महापौर के कमरे के लिए चल रही खींचातानी पर विराम लग गया है। महापौर अब अपने पुराने कक्ष में ही बैठेंगे। उसका रिनोवेशन चालू हो गया है। नए साल में महापौर का कक्ष बनकर तैयार हो जाएगा।

किया जा रहा रिनोवेशन

महापौर के कक्ष को नया लुक देने के लिए मरम्मत का काम चालू हो गया है। महापौर का कक्ष बड़ा किया जाएगा। इसके लिए बीच की दीवाल तोड़ी जा रही है। इससे कक्ष में बैठने की व्यवस्था बढ़ जाएगी। इस कमरे में अभी महज 10 लोगों की ही बैठने की व्यवस्था थी। इसके साथ ही एक महापौर का रेस्ट रूम भी होगा। इसका नक्शा तैयार कराके काम शुरू हो गया है। नए कक्ष बनने में एक महीने का वक्त लगेगा। ये एक भव्य और आधुनिक सज्जा से युक्त होगा। इसके बाद महापौर नवीन जैन नियमित रूप से अपने कक्ष में बैठकर लोगों से मुलाकात करेंगे।

पहले नए कक्ष बनाने की थी तैयारी

महापौर नवीन जैन के लिए नए कक्ष बनाने को कहा गया था। इस पर नगर निगम प्रशासन ने काम भी शुरू कर दिया था। इस बीच महापौर के लिए नया कमरा बनाने को लेकर फिजूलखर्ची को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई थी। पुराना गाउन नहीं पहनने पर महापौर को पहले ही घेरा जा चुका था। इन सभी पर विराम लगाते हुए महापौर ने पुराने कक्ष में ही बैठने का निर्णय लिया है। उनकी सहमति के बाद ही रिनोवेशन शुरू किया गया।

सिर्फ एक दिन ही बैठे

महापौर नवीन जैन ने अपने कक्ष में बैठकर सिर्फ औपचारिकता ही निभाई है। वे शपथ लेने के बाद सिर्फ एक दिन ही अपने कक्ष में कुछ मिनटों के लिए बैठे हैं।