कंकरखेड़ा : मार्शल पिच के पास पड़ी राजस्व जमीन का बुधवार को एसीएम ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें जमीन पर लोगों की रोडी डस्ट पड़े मिले। इस पर उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है।

यह है मामला

कुछ साल पहले मार्शल पिच के पास पड़ी राजस्व जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर निर्माण कर लिया था। निर्माण होने की जानकारी पर निर्माण को तोड़ दिया गया था। बुधवार को एसीएम भरत तिवारी अपने साथ तहसीलदार रमेश चंद राजस्व जमीन का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने जमीन का निरीक्षण किया। इस पर उन्हें जमीन पर दुकानदारों के रोडी व डस्ट पड़े मिले। उन्होंने आसपास के लोगों रोडी डस्ट के मालिक के बारे में जानकारी की। उन्होंने बताया कि भूमि पर किसी तरह का कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रोडी डस्ट डालने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

प्लाट को किया कब्जा मुक्त

फोटो 11 एमआरटीपीवीएल.621

महिला दरोगा के प्लाट को कराया कब्जामुक्त

-भू-माफियाओं ने खाली पड़े प्लाट पर कर लिया था कब्जा

कंकरखेड़ा : नगर निगम व कंकरखेड़ा पुलिस ने बुधवार को श्रद्धापुरी सैनिक कालोनी में महिला दरोगा के खाली पड़े प्लाट को कब्जा मुक्त कराया। महिला दरोगा डीआईजी आफिस में कार्यरत है।

यह है मामला

थाना बड़ौत गांव दाहा निवासी सुमन डीआईजी आफिस में महिला दरोगा के पद पर तैनात है। सुमन ने कुछ वर्ष पहले श्रद्धापुरी सैनिक कालोनी में 152 मीटर का एक प्लाट खरीदा था, जिस पर कुछ महीनों से भू-माफियाओं ने कब्जा कर चारदीवारी कर ली थी। जानकारी मिलने पर महिला दरोगा ने इसकी शिकायत की। महिला दरोगा सुमन की शिकायत पर बुधवार को एई विनीत अग्रवाल, जेई नीरज शर्मा कंकरखेड़ा थाने के एसएसआई पवन कुमार व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्लाट की नपाई करने के बाद चारदीवारी तोड़ दी और प्लाट को कब्जा मुक्त कराया। इसके बाद महिला दरोगा को प्लाट पर कब्जा दिलाया गया। जेई नीरज ने बताया कि भू-माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।