छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: आजादनगर थाना के नए थाना भवन से कुछ ही दूरी पर पुलिस ने मंगलवार देर शाम को झाडि़यों से छोटू (35) का शव बरामद किया। छोटू गौसनगर का रहने वाला था। शव के पॉकेट में मिले मोबाइल से पुलिस ने उसकी पहचान की। वह कार मैकेनिक का काम करता था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि झाडि़यों में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

आजादनगर थाना के इंस्पेक्टर विष्णु राउत ने बताया कि लाश एक खाली चारदीवारी के भीतर झाड़ी में मिली। जहां शव मिला है, वहां खून के निशान नहीं मिले हैं। मृतक के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कहीं और की गई और हत्या का साक्ष्य छुपाने के लिए शव को लाकर झाड़ी में फेंक दिया गया। छोटू के परिवार वालों ने बताया वह बहुत शराब पीता था। फिलहाल, उसके मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

बिष्टुपुर में है छोटू का गैरेज

छोटू के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उसकी बिष्टुपुर में गैरेज है। सोमवार की सुबह घर से गैरेज जाने के लिए हर दिन की तरह ही वह निकला था, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। मंगलवार दोपहर को थाना में उसके लापता की सूचना भी दर्ज कराई गई थी।