-ग्रामीणों का आरोप मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स रात को बाग में बैठकर पी रहे थे शराब

>

BAREILLY :

फतेहगंज पश्चिमी में छात्रा के साथ आम के बाग में फ्राइडे रात शराब पी रहे 5 छात्रों को टोकना खिरका जगतपुर गांव के लोगों को भारी पड़ गया। गुस्साए सैकड़ों स्टूडेंटस हॉकी लेकर मौके पर पहुंचे और गांव वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिसमें करीब आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए। सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीणों और स्टूडेंटस के सामने फोर्स कम पड़ गई। किसी तरह पुलिस ने स्टूडेंट को समझाकर शांत किया, जिसके बाद सभी स्टूडेंटस कॉलेज में चले गए।

सीओ ने समझाकर किया शांत

फतेहगंज पश्चिमी के गांव खिरका जगत काशीराम गांव के सुनील कुमार और अनूप शाम को गन्ना के खेत देखने के लिए गए थे। रात को करीब साढ़े आठ बजे वह घर लौट रहे थे तभी शिवचरन के आम के बाग में राजश्री मेडिकल कॉलेज के कुछ स्टूडेंट एक लड़की के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। आरोप है लड़की को बाग में बैठे देखा तो उन्होने कारण पूछा। इसी बात पर स्टूडेंट हमलावर हो गए व मारपीट करने लगे। इस पर सुनील और अनूप अपने बचाव के लिए शोर मचा दिया। जिससे गांव के 20-25 ग्रामीण लाठी डंडे लेकर बाग में पहुंच गए। गांव वालों ने छात्रों को पीट दिया फिर तो स्टूडेंट ने भी अपने साथियों को फोन कर दिया। जिसके बाद कॉलेज हॉस्टल से 100-150 स्टूडेंट हाथों में हॉकी लेकर बाग में पहुंच गए, और दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों में जमकर मारपीट की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन स्टूडेंट और गांव वालों के सामने फोर्स कम पड़ गई और हिम्मत नहीं जुटा सकी। सूचना मिलते ही सीओ मौके पर कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे और किसी तरह दोनों पक्षों को शांत किया।

रात को कर दिया डिस्चार्ज

हमले में गांव के सुनील कुमार, विनोद कुमार व अनूप कुमार घायल हो गए। ग्रामीणों ने कॉलेज के स्टूडेंट लव कुमार व आदित्य कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायलों को रात में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने जब पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बनाया तो मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने घायलों को रात में ही डिस्चार्ज करा दिया।