- महावीर नगर में मेडिकल स्टोर पर की हत्या

- बाइक पर आए थे पांच बदमाश, दहशत के चलते बाजार बंद

फीरोजाबाद: बुधवार रात महावीर नगर में मेडिकल स्टोर संचालक को गोलियों से भून दिया गया। दो बाइक पर आए पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और वारदता को अंजाम देकर भाग निकले। फिल्मी अंदाज में हुई सनसनीखेज हत्या के बाद बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानें बंद हो गई। घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

दक्षिण थाना क्षेत्र के मुहल्ला महावीर नगर गली नंबर तीन निवासी भानु प्रताप जैन के 26 वर्षीय पुत्र राहुल जैन का महावीर नगर में श्री जी मेडिकल स्टोर है। बुधवार रात लगभग पौने नौ बजे राहुल दुकान पर बैठे थे, तभी दो बाइक पर सवार चार-पांच युवक पहुंचे। उन्होंने राहुल पर ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। राहुल के शरीर में चार गोलियां लगीं और वह कुर्सी पर ही बैठे रह गए।

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फाय¨रग करते हुए भाग गए। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। देखते ही देखते महावीर नगर रोड का पूरा बाजार बंद हो गया और सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई। कुछ युवक राहुल को बाइक पर लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है। हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे राहुल

भानु प्रताप के तीन पुत्र हैं। राहुल दूसरे नंबर का थे। राहुल के बड़े भाई दीपू गली नंबर तीन स्थित घर पर ही परचून की दुकान करते हैं, जबकि छोटे विक्की का भीम नगर में मेडिकल स्टोर है।

जिला अस्पताल बनाया छावनी

दवा व्यवसाई की हत्या के बाद बवाल की आशंका को देख जिला अस्पताल को पुलिस छावनी बना दिया गया। सीओ सिटी राजेश चौधरी के अलावा सर्किल के चारों थानों का फोर्स और क्यूआरटी बुला ली गई। सीओ सिटी राजेश चौधरी ने बताया हत्या के कारणों का पता कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।