- राधना गांव में पुलिस ने असलहा फैक्ट्री पकड़ी

- बदमाशों ने पुलिस पर किया फायर, तीन गिरफ्तार

Meerut: किठौर का राधना गांव अवैध असलहा बनाने की मंडी है। मंगलवार को सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने एक फैक्ट्री पर छापा मारा। बदमाशों ने पुलिस पर ही फायर झोंक दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी की हुई। पुलिस ने भाग रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से भारी संख्या में असलहे व कारतूस बरामद किए गए।

सूचना पर मारा छापा

एसएसपी ने बताया कि स्थानीय मुखबिर ने राधना गांव स्थित जंगल के बीच में एक खेत में असलहा बनाने कीे फैक्ट्री संचालित होने की सूचना दी। सूचना पर किठौर इंस्पेक्टर सुम्मेर सिंह ने स्थानीय पुलिस के साथ राधना बहरोडा रोड बुंदु के गन्ने के खेत में चल रही एक फैक्ट्री पर छापा मारा। पुलिस के छापे से वहां पर अफरातफरी मच गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी मोर्चो संभाल लिया। कई राउंड फायर किए गए। पुलिस ने भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया।

उपकरण भी बरामद

पकड़े गए तीनों बदमाश राधाना गांव के ही हैं। इनमें मुजाहिद, साबु और फकीरा शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 315 बोर के 7 तमंचे व 20 कारतूस, 315 बोर के आधे बने हुए 4 तमंचे, 315 बोर की एक नाल, ड्रिल मशीन, भारी संख्या में ब्लेड समेत अन्य सामग्री बरामद की है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मय फोर्स के साथ फैक्ट्री पर छापा मारा था। बड़ी बहादुरी के साथ पुलिस टीम ने बदमाशों को पकड़ा। फैक्ट्री से असलहे समेत काफी उपकरण बरामद किए गए हैं।

- डीसी दूबे, एसएसपी