एक हिन्दी दैनिक अखबार में कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर थे तैनात

- हत्या की लगाई जा रही आशंका

NAINI (1March,JNN): एक हिन्दी दैनिक अखबार के सीनियर कम्प्यूटर ऑपरेटर की लाश मंगलवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र के ओम शांतिपुरम कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास मिले परिचय पत्र से उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने सूचना उसके कार्यालय को देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आई कार्ड से हुई शिनाख्त

लेबर कॉलोनी निवासी वरिष्ठ पत्रकार विनय मिश्र के बड़े पुत्र अभिषेक मिश्र एक हिन्दी दैनिक अखबार इलाहाबाद यूनिट में सीनियर कम्प्यूटर ऑपरेटर हैं। पिता ने बताया कि अभिषेक (28) रोज की तरह सोमवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे काम के लिए निकले थे। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजन को चिंता हुई। मंगलवार सुबह पिता विनय मिश्र पुत्र के बारे में पता लगाने वाले ही थे कि अखबार के कार्यालय से फोन पर उन्हें घटना की जानकारी मिली।

खबर सुनते ही मचा कोहराम

खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। पिता और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक पुलिस ने अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। एसआरएन पहुंचे परिजनों ने अभिषेक के शव की शिनाख्त की। उसका परिचय पत्र भी पुलिस ने पिता को सौंप दिया। दोपहर बाद अभिषेक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार रसूलाबाद घाट पर किया गया।

बाक्स

घटना से परिजन हैं स्तब्ध

मृतक अभिषेक की मां और उनकी पत्‍‌नी सहित अन्य परिजन उनकी मौत से सदमे में है। सभी आश्चर्य करते रहे कि नौकरी के लिए निकले अभिषेक शहर से दूर नैनी के सड़वा गांव कैसे पहुंच गए। मूलरूप से करछना का रहने वाला विनय मिश्र भी पुत्र की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत से अवाक हैं। सभी ने पुलिस से जांच की मांग करते हुए हत्या किए जाने की आशंका जताई है। हालांकि देर रात तक पुलिस मामले में कुछ खास एक्टिव नहीं दिखी।