- सुबह 10 से शाम 5 बजे तक लिया गया मेगा 4लॉक

<- सुबह 10 से शाम 5 बजे तक लिया गया मेगा ब्लॉक

BAREILLY:

BAREILLY:

नॉर्दर्न रेलवे मुरादाबाद डिवीजन के अप लाइन पर धनेटा रेल पुल के पास 7 घंटे का मेगा ब्लॉक संडे को लिया गया, जिस के चलते रेल यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई। चार ट्रेनें रद होने और ट्रेनों के रूट डायवर्जन से यात्रियों की मुसीबत संडे को बढ़ गई। दर्जनों यात्रियों ने अपनी यात्रा ही कैंसिल कर दी।

वाया चंदौसी गुजारी गई ट्रेनें

रेलवे ने धनेटा रेल पुल की मरम्मत के लिए संडे सुबह 10 से शाम 5 बजे तक का मेगा ब्लॉक लिया। रेल पुल पर लगे चार गार्डर, स्लैब बदले गए। इस बीच अप लाइन पर ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया। सियालदह और जननायक एक्सप्रेस को वाया चंदौसी होकर गुजारा गया। अप लाइन प्रभावित होने से यात्रियों की प्लानिंग बिगड़ गई। ट्रेनों प्रभावित होने से मैक्सिमम रेल यात्रियों ने रोडवेज की ओर रूख कर लिया। जिसके चलते प्लेटफार्म नम्बर-1 सूना पड़ा रहा।

4 ट्रेनें चल रही हैं रद

वहीं दूसरी ओर डाउन लाइन की चार प्रमुख ट्रेनों को संडे को रद कर दिया गया। वाराणसी एक्सप्रेस, मुगलसराय एक्सप्रेस, जनसेवा एक्सप्रेस और डबल डेकर सुपरफास्ट ट्रेन के रद होने से यात्रियों की मुसीबत और बढ़ गई। साधन के लिए यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा, जो ट्रेनें चल रही थी उसमें दबाव काफी बढ़ गया। कोच में पैर रहने तक की जगह खाली नहीं थी।

ट्रेनें हुई लेट

अप लाइन प्रभावित होने से ट्रेनों का रनिंग समय प्रभावित हो गया। मुरादाबाद की ओर जाने वाली अवध-आसाम 9 और डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस 10 घंटे लेट रही। जबकि, लखनऊ की ओर जाने वाली अवध-आसाम 12, सियालदह 4 और अमरनाथ एक्सप्रेस 5 घंटे लेट रही। जिसके चलते यात्रियों को प्लेटफार्म पर ट्रेनों का इंतजार करना काफी मुश्किल भरा रहा।

7 घंटे का मेगा ब्लॉक लेकर रेल पुल मरम्मत का काम किया गया। अप लाइन पर काम चला। जिसके चलते ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा।

विनय सिंह, पीडब्ल्यूआई, बरेली जंक्शन