- एक्टर मेघना मलिक पहुंची लखनऊ, कहा, लखनऊ से मेरा 18 साल पुराना है नाता

LUCKNOW: मशहूर मेघना मलिक अपने बोल्ड और कड़क अंदाज के लिए जानी जाती है। वह थर्सडे को अपने नए शो के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची। मेघना का कहना है कि पहला शो है जो एजूकेटेड और पॉवरफुल वूमेन ओरिएंटेड है नकि की रोने-धोने वाला। मेघना कहती हैं कि लखनऊ से उनका क्8 साल पुराना नाता है। जब उन्होंने लखनऊ में थियेटर किया था। लखनऊ की जुबान को लेकर वह काफी डरी हुई थी। उर्दू जुबान के लिए तब उनके डायरेक्टर और दर्शकों ने पास कर दिया।

ट्रेन के टायलेट के पास किया सफर

हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली मेघना बताती हैं कि एक्टिंग बचपन से करती आ रही हूं यानी स्कूल और कॉलेज में भी कई प्ले किए। लखनऊ में 'कैद-ए-हयात' का शो करने आई थी, जिसके बाद मुझे दिल्ली से मुबंई जाना था। अपनी जूनियर को टिकट के लिए बोला लेकिन, टिकट कंफर्म नहीं हुआ। फिर क्या था दिल्ली स्टेशन से ट्रेन जैसे ही चल पड़ी मैंने तुरंत अपना सामान ट्रेन में फेंका और चढ़ गई। टिकट तो कंफर्म नहीं था इसलिए अपनी अटैची बाथरूम के बगल में रखा और उसी पर बैठकर मुंबई तक का सफर किया। मुबंई पहुंची तो 'कुछ न कहो' फिल्म मिली जिसके बाद कई टीवी शो किए। लेकिन सफलता और नाम अम्मा जी के ही किरदार से मिला।

दमदार किरदार ने दर्शकों के दिमाग में बसा दिया

मेघना कहती हैं कि यह मेरी किस्मत है कि मुझे अम्माजी का किरदार मिला जो आज मेरी पहचान बन गया है। बहुत कम लोगों के साथ ऐसा होता है कि कोई किरदार हिस्ट्री बन जाता है। मुझे जो भी रोल मिलता है, यहीं देखती हूं कि दमदार हो जो मुझे पसंद आए। आज के युवा से यही कहूंगी कि पेशेंस रखें। सफलता रातों रात नहीं मिलती है। इसके लिए लंबा और कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। सोना भी तपने के बाद कुंदन बनता है।