एमएलएन मेडिकल कॉलेज के एनुअल फेस्ट के समापन पर विजेताओं को मिला प्राइज

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सालभर पढ़ाई के बाद कुछ समय मौज-मस्ती के लिए मिले तो क्या कहने? एमएलएन मेडिकल कॉलेज में आयोजित एनुअल फेस्ट यूफोरिया के अंतिम दिन रविवार को भावी डॉक्टर्स और एलुमिनाई ने ऐसा ही महसूस किया. स्टेज पर परफार्मेस देने के साथ उन्होंने कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और प्राइज भी जीता. देर शाम कॉलेज कैंपस में हुए समापन समारोह में अतिथियों ने विनर्स को प्राइज देकर सम्मानित किया.

एलुमिनाई ने जीत लिया क्रिकेट मैच

रविवार को कार्यक्रम की शुरुआत अलग-अलग प्रतियोगिताओं से हुई, जिनमें हुए क्रिकेट मैच में मेडिकल कॉलेज की टीम को एलुमिनाई की टीम ने धूल चटा दी. एलुमिनाई टीम के कैप्टन डॉ. शरद जैन की बेहतरीन कैप्टेंसी की वजह से कॉलेज टीचर्स को हार का मुंह देखना पड़ा. इसके अलावा इंटर्नशिप बैच को बेहतरीन आयोजन के जरिए फेयरवेल भी दिया गया. शाम को हुए समापन समारोह में मिस्टर एंड मिस यूफोरिया का चुनाव किया गया, जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल प्रो. एसपी सिंह ने स्टूडेंट्स को जीवन में सफलता के मंत्र दिए. इस दौरान बास्केटबाल, स्कूटी रेस, शाटपुट जैसी प्रतियोगिताओं में स्टूडेंट्स ने टैलेंट का परिचय भी दिया.

विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता

बास्केटबाल में एमबीबीएस 55वां बैच, वालीबाल में एमबीबीएस 56वां बैच विजेता रहा.100 मीटर रेस में श्रद्धा सिंह 56वां बैच, शशांक तिवारी 56वां बैच, स्नेहलता सिंह 55वां बैच, विजय यादव 55वां बैच ने बाजी मारी. स्लो स्कूटी रेस अश्मीत कौर 55वां बैच, सपना सिंह, 54वां बैच विजेता रहीं. स्लो बाइक रेस डॉ. गौरव ओझा, रिले रेस ग‌र्ल्स में पिंकी कुमारी 54वां बैच ने बाजी मारी. रिले रेस ब्वॉयज में अभिषेक कुमार 54वां बैच, शार्ट पुट थ्रो ग‌र्ल्स में स्निग्धा त्रिपाठी 56वां बैच, स्नेहलता सिंह 55वां बैच विजेता रहे. शाट पुट थ्रो ब्वॉयज में विजय यादव 55वां बैच, डिस्क थ्रो में अनुराग पाठक 56वां बैच विजेता रहे.

इसी तरह क्रिकेट मैच में 51वां बैच, बास्केट बाल में 52वां बैच, वालीबाल में 51वां बैच, फुटबाल में 53वां बैच, कबड्डी में 56वां बैच, खो खो में 55वां बैच विजेता घोषित हुए.