- व्यापारियों ने किया कैंट बोर्ड कार्यालय पर प्रदर्शन

- उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने दिया जल्द से जल्द समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन

Meerut. कैंट बोर्ड द्वारा कराई जा रही सीलिंग और व्यापारियों के उत्पीड़न के विरोध में मंगलवार को कैंट एरिया व्यापारियों ने कैंट बोर्ड कार्यालय पर प्रदर्शन कर सीईओ को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा. सीईओ ने व्यापारियों की मांगों पर आठ दिसंबर तक निस्तारण का आश्वासन दिया है.

व्यापारियों को रोकने पर हंगामा

सीईओ से मुलाकात के दौरान केवल पांच लोगों को अंदर बुलाने के आदेश पर व्यापारी बिफर गए. व्यापारियों ने बोर्ड कार्यालय के बाहर हंगामा कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष बीना वाधवा के समझाने पर व्यापारी शांत हुए और पांच व्यापारियों का दल जिसमें, सुनील दुआ, गौरव सेठ, तरुण गुप्ता, दीपक शर्मा और मुकेश अग्रवाल सीईओ से मीटिंग के अंदर गए.

सीलिंग और नोटिस का विरोध

व्यापारियों ने सीईओ से सीलिंग का विरोध करते हुए नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है. व्यापारियों ने कहा कि जिन दुकानों में मर6मत का काम कराया जा रहा था, उनको 5ाी सीलिंग का नोटिस जारी कर दिया गया. कई साल से व्यापार कर रहे व्यापारियों को आज से1शन-12 और पीपी ए1ट के तहत नोटिस दिए जा रहे हैं.

8 दिसंबर तक होगा निस्तारण

सीईओ राजीव श्रीवास्तव ने व्यापारियों की मांगों पर 8 दिसंबर तक निस्तारण करने के साथ किसी 5ाी प्रकार का उत्पीड़न ना होने का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत करा दिया. इस दौरान उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने 5ाी व्यापारियों के हित में छावनी की कार्रवाई का आश्वासन दिया है.