पांच बदमाशों ने फायरिंग कर दिया घटना को अंजाम

कार में सवार होकर अपने घर जा रहा था युवक

Meerut. गंगानगर में सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार युवक को गोलियों से भून डाला. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद गंगानगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया.

बाइक गिराकर रोकी कार

सलारपुर निवासी गुड्डू पुत्र तेजपाल गुरुवार देर शाम को अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से मेरठ से अपने गांव की ओर जा रहा था. कसेरू-बक्सर टेंपो स्टैंड के पास पर पहले से घात लगाए एक बदमाश ने गुड्डू की कार के सामने अपनी बाइक गिरा दी. जैसे ही गुड्डू ने कार रोकी और बाहर निकला तो चार और बदमाश आसपास आकर खड़े हो गए. इससे पहले कि गुड्डू खुद को संभाल पाता बदमाशों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

भागने की कोशिश की

ताबड़तोड़ फायरिंग होते ही गुड्डू अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन गोली लग जाने के कारण वह कुछ कदम बढ़ा और लड़खड़ा गिर पड़ा. बदमाश गुड्डू को तब तक गोलियां मारते रहे जब तक उन्हें यह यकीन नहीं हो गया कि गुड्डू मर चुका है. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास भगदड़ मच गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलूहान पड़े गुड्डू को सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा. एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि शुरुआती दौरा की जांच में हत्या के पीछे किसी पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. मामले की जांच चल रही है और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.