कानपुर। शाहिद और मीरा एक बार फिर से पैरेंट बनने को कई दिनों से तैयारियां कर रहे थे। अब दोनों को ये सुनहरा मौक बेबी ब्वॉय के रूप में मिल ही गया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मीरा ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। शाहिद के स्पोक्स पर्सन ने बाताय कि मीरा को खर के हिंदुजा हॉस्पिटल में शाम को ही एडमिट कराया गया। उस समय वहां मीरा की मां बेला रजापूत भी साथ ही थीं। कुछ समय बाद खबर मिली की मीरा राजपूत मां बन गईं और इस बार उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया है। एक बेटी और बेटे के साथ अब मीरा-शाहिद की फैमिली कंप्लीट हो गई है।
शाहिद-मीरा के घर आया बेबी-ब्वॉय,चाचू ईशान मां संग देखने पहुंचे अस्पताल
चाचू ईशान पहुंचे अस्पताल
शाहिद के हाफ ब्रदर और फिल्म 'धड़क' से फेम पाने वाले एक्टर ईशान खट्टर अपनी मां नीलिमा संग भाभी मीरा राजपूत और अपने जस्ट पैदा हुए भतीजे को अस्पताल देखने पहुंचे। ईशान ही नहीं परिवार के कई सदस्य और रिश्तेदार मीरा का हाल जानने और बेबी ब्वॉय को देखने अस्पताल के अंदर जाते दिखाई दिए। हाल ही में शाहिद-मीरा की बेटी मीशा का जन्मदिन सेलीब्रेट हुआ था, इस मौके पर मीशा को अपने कंधे पर बैठा कर ईशान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा करने के साथ मीशा को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी।
शाहिद-मीरा के घर आया बेबी-ब्वॉय,चाचू ईशान मां संग देखने पहुंचे अस्पताल
शाहिद ने रखा पूरा ख्याल
शाहिद-मीरा पहले से ही एक हैप्पी पैरेंट थे, जबसे उनकी जिंदगी में मीशा का जन्म हुआ और अब दोनों को फिर से माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मीरा हाल ही में अपने बेबी बंप के साथ बेटी मीशा को उसके प्ले स्कूल से वापस लाते सड़क पर स्पॉट हुई थीं। प्रेग्नेंसी की हालत में भी मीरा ने मीशा का पूरा ख्याल रखा। वहीं शाहिद ने भी अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर मीरा का ध्यान रखने की पूरी कोशिश की और अब दोनों एक बेबी ब्वॉय के मां-बाप बन कर बहुत खुश हैं।
शाहिद-मीरा के घर आया बेबी-ब्वॉय,चाचू ईशान मां संग देखने पहुंचे अस्पताल

तस्वीरें : कभी मां मीरा की गोद में तो कभी इशान चाचू के कंधे पर बैठी दिखीं मिशा, दो साल की हो गईं पूरी


मीरा की प्रेग्नेंसी पर शाहिद को इस बात का है अफसोस, कोशिश करके भी नहीं कर पा रहे ठीक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk