सांईपुरम में छापा मारने गई टीम, जमकर किया हंगामा

बिजली चोरी की शिकायत पर पहुंची थी टीम

Meerut। सांईपुरम में बिजली चोरी की शिकायत पर छापा मारने गई बिजली विभाग और विजिलेंस की टीम का व्यापारियों ने विरोध किया और हंगामा करने के बाद टीम को बंधक बना लिया। व्यापारियों ने घेराव करते हुए कहा कि चेकिंग के नाम पर उन्हें बार-बार परेशान किया जा रहा है। जबकि कभी भी उनके यहां बिजली चोरी नहीं मिली।

बिजली चोरी की थी शिकायत

विजिलेंस टीम का नेतृत्व एसई रेड राकेश गुप्ता और एक्सईएन रेड एसपी नारायण अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे थे। जैसे ही टीम सांईंपुरम में सांईपुरम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के महामंत्री राकेश मक्कड़ की फैक्ट्री पर पहुंची और कार्रवाई शुरू ही करने वाली थी तो हंगामा खड़ा हो गया। व्यापारियों ने कहा कि कई बार बिजली विभाग की कई टीमें मीटर चैक कर चुकी हैं मिला कुछ नहीं। इस पर टीम ने कहा कि किसी शख्स ने सांईंपुरम में बिजली चोरी की शिकायत की है। इस पर व्यापारी भड़क उठे। कहा कि कुछ लोग बेवजह शिकायत करते हैं जिसका खामियाजा व्यापारियों को उठाना पड़ता है।

यदि जांच करनी है तो हम सहयोग करेंगे टीम का घेराव करते हुए व्यापारियों ने कहा कि यदि उनके यहां जांच की जानी है तो एक दो सदस्य आकर जांच कर सकते हैं। वो सहयोग करेंगे। लेकिन यदि लाव-लश्कर के साथ उन पर दबाव बनाया गया तो बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बैरंग लौटी टीम

करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद टीम वापिस लौट आई। टीम को वहां पर किसी प्रकार की चोरी नहीं मिली।