- हॉस्पिटल में मौत, दो दोस्तों ने दी घर पर खबर

- पिता फतेहपुर में पुलिस में सिपाही के पद पर हैं तैनात

ALLAHABAD: मेरी लूकस के नाइंथ के स्टूडेंट का शुक्रवार को स्कूल टाइम में रीवा रोड पर एक्सीडेंट पर हो गया। ट्रक का पहिया उसके पेट के ऊपर से गुजर गया था। उसे पहले प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। वहां से एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया। शाम को स्टूडेंट की मौत हो गई। उसके पिता फतेहपुर में पुलिस डिपार्टमेंट में कांस्टेबल हैं।

स्कूल के लिए निकला था घर से

फतेहपुर में कांस्टेबल अली अकबर की फैमिली राजापुर में इमामबाड़ा के पास अमरूद की बगिया में रहती है। उनका बड़ा बेटा 15 साल का अफजल मेरी लूकस स्कूल में नाइंथ का स्टूडेंट है। वह रोज की तरह ही स्कूल के लिए सुबह निकला था। दोपहर में 12.30 बजे के आसपास पैशन प्रो बाइक से दो दोस्त इमाम और शाह मोहम्मद हारून घर पहुंचे और मां बेबी खातून को बताया कि अफजल का एक्सीडेंट हो गया है। उसे अल्लापुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। अफजल के पड़ोसी एक ऑटोमोबाइल कंपनी के कर्मचारी शैलेंद्र ने बताया कि उसे बाद में कचहरी के पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालत सीरियस होने पर दोपहर बाद ही उसको एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया। पहिया उसके पेट के ऊपर से गुजर गया था। अफजल के दोस्तों ने यह बताया था कि तीनों एक ही बाइक से नैनी गए थे। बाबा ढाबा के पास ट्रक से एक्सीडेंट हो गया।

एक्सीडेंट पर पड़ा है रहस्य का पर्दा

एक्सीडेंट हुआ कैसे और अफजल अपने दोस्तों के साथ स्कूल टाइम में रीवा रोड पर क्या करने गया था? इस पर अभी पर्दा पड़ा हुआ है। फैमिली मेंबर्स का कहना है कि नैनी जाने के बारे में अफजल ने कुछ नहीं बताया था। दोपहर में 12.30 बजे एक्सीडेंट की सूचना दी गई थी, इसका मतलब है कि हादसा कम से कम एक घंटे पहले हुआ होगा। उसे पुलिस की मदद से एंबुलेंस में लादकर सिटी के हॉस्पिटल तक लाया गया था। अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि हादसे के वक्त अफजल सड़क पर खड़ा था या बाइक पर सवार था, उसके दोनों दोस्त कैसे बच गए। घर पर खबर देने के बाद से दोस्त गायब हैं। उनके सेलफोन नंबर भी फैमिली मेंबर्स के पास नहीं हैं।

पिता पहुंचे इलाहाबाद

अफजल के पिता शाम को इलाहाबाद पहुंच गए। उसके दोस्तों के बारे में पता लगाया जा रहा है। फैमिली मेंबर्स शनिवार को स्कूल जाएंगे। अफजल की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दी गई है। वह दो भाई व दो बहन में सबसे बड़ा था।