Bharat Go में क्‍या है खास

भारत गो की सबसे बड़ी खासियत है कि यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड ओरियो गो पर लॉन्च होगा। इसी महीने यानी जनवरी के लास्ट तक भारत गो के लॉन्चिंग की उम्मीद है। Andorid Oreo जो कि खास तौर पर कम बजट वाले स्मार्टफोंस के लिए बनाया गया है। यह काफी हल्का और Android के सभी इंपॉर्टेंट फीचर्स से लैस है। भारत गो स्‍मार्टफोन पर लिमिटेड मेमोरी और स्लो स्पीड इंटरनेट के बावजूद गूगल और Android की सभी सर्विसेस आसानी से रन हो सकेंगे। जी हां चाहे YouTube हो या Gmail या फिर गूगल असिस्टेंट और Google मैप सबकुछ एंड्रॉयड ओरियो यानी कि भारत गो धुआंधार चलेगा। हाल ही में मोबाइल प्रोसेसर बनाने वाली वर्ल्ड की दो बड़ी कंपनियों MediaTek और Qualcomm ने घोषणा कर दी है कि वो एंड्रॉयड ओरियो को पूरी तरह से सपोर्ट देंगे। यानी कि भारत गो में कम कीमत में मिलेगा बेहतरीन परफॉर्मेंस।

ये कंपनी लॉंच कर रही है भारत का पहला andorid oreo स्‍मार्टफोन,अब शुरु होगी सबसे सस्‍ते स्‍मार्टफोन की जंग

अगर आप भी ये मोबाइल गेम खेलते हैं तो फौरन बंद कर दीजिए कहीं फोन आपका खेल न बिगाड़ दे!

इसमे होंगे Android Oreo की सारे फीचर्स

Android go को लेकर Google का यह दावा रहा है कि यह ऑपरेटिंग सिस्टम पहले से ज्यादा फास्ट और स्‍मूथ है। मेमोरी और फोन स्टोरेज के मामले में भी यह OS ज्यादा इफीशिऐंट है। स्पीड के मामले में यह नार्मल Android फोन से 15 परसेंटे फास्‍ट चलेगा। भारत गो फोन में चलेगा बहुत कम स्‍पेस घेरने वाला एंड्रॉयड ओरियो, तो यूजर को स्टोरेज और ऐप्स के लिए पहले से अधिक स्पेस खाली मिलेगी। एंड्रॉयड ओरियो इंटरनेट डाटा सेविंग के मामले में भी नार्मल Android फोन से बेहतर है। एंड्रॉयड ओरियो में सिक्योरिटी से जुड़े सभी फीचर्स मौजूद होंगे ताकि यूजर का फोन किसी भी तरह के ऑनलाइन खतरे से निपटने को तैयार रहे।

ये कंपनी लॉंच कर रही है भारत का पहला andorid oreo स्‍मार्टफोन,अब शुरु होगी सबसे सस्‍ते स्‍मार्टफोन की जंग

आपके स्‍मार्टफोन की मेमोरी हो जाएगी 1 TB, बस करना होगा ये काम

बजट स्‍मार्टफोन की नई जंग होगी शुरु

भारत गो की लॉन्चिंग के साथ ही शुरू होगा सबसे सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन का व यूं तो इंडिया में आजकल सस्ते 4जी स्मार्टफोंस की बहार आई हुई है परफॉर्मेंस के मामले में महंगे फोन से पिछड़ने नजर आते हैं लेकिन एंड्रॉयड ओरियो के साथ ऐसा नहीं है Android हो रही हो से लैस भारत को की कीमत का बल ही कंपनी ने अभी पूरी तरह खुलासा नहीं किया है लेकिन यह माना जा रहा है कि यह किसी भी बजट स्मार्टफोन से सस्ता ही साबित होगा ऐसे सभी यूजर जो पहली बार Android फोन इस्तेमाल करने वाले हैं उनके लिए भारत को कमाल का अनुभव साबित हो सकता है

गया सेल्‍फी स्टिक का जमाना, लॉन्‍च हुआ ऐसा स्‍मार्टफोन केस, जो ड्रोन बनकर खींचेगा आपकी सेल्‍फी!

Technology News inextlive from Technology News Desk