सैन फ्रांसिस्को (आईएएनएस) माइक्रोसॉफ्ट के फेमस वीडियो गेम कंसोल एक्‍सबॉक्‍स पर 12 नवंबर से वर्ल्‍ड पॉपुलर गेम Player Unknown's Battlegrounds यानि (PUBG) खेला जा सकेगा। द वर्ज ने बताया है कि जहां पहले यह जानकारी आ रही थी कि पॉपुलर मोबाइल गेम PUBg इसी साल दिसंबर महीने में सोनी प्‍लेस्‍टेशन 4 पर शुरु हो रहा है। वहीं अब नई खबर ने एक्‍सबॉक्‍स गेमर्स को खुश कर दिया है।

अब pubg आ गया है xbox पर,जानिए आप कैसे लेंगे गेम का मजा

एक्‍सबॉक्‍स वन पर ऐसे खेल पाएंगे PUBg
रिपोर्ट के मुताबिक एक्‍सबॉक्‍स वन यूजर्स को अपनी डिवाइस पर पर PUBg खेलने के लिए 'एक्‍सबॉक्‍स गेम पास' सब्‍सक्राइब करना होगा। इस वर्चुअल पास का सालाना या मंथली सब्‍सक्रिप्‍शन लेकर एक्‍सबॉक्‍स वन यूजर्स PUBg के साथ साथ करीब 100 नए बेहतरीन वीडियो गेम्‍स का मजा उठा पाएंगे। बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट एक्‍सबॉक्‍स के अधिकांश गेम्‍स को अपने वर्चुअल 'एक्‍सबॉक्‍स गेम पास' द्वारा ही दुनिया भर के यूजर्स को देने पर जोर दे रहा है।

PS4 पर PUBg आने से यूजर्स को होगा ज्‍यादा फायदा
द वर्ज के मुताबिक एक्‍सबॉक्‍स वन पर 'गेम पास' की कीमत तो ज्‍यादा होने के कारण प्रीमियम यूजर्स ही अपने सिस्‍टम पर PUBg का मजा ले पाएंगे। अफवाहों के मुताबिक दिसंबर महीने में PUBg गेम अगर प्‍लेस्‍टेशन 4 पर आ गया तो दुनिया भर के तमाम देशों में करोंड़ो यूजर्स अपनी टीवी स्‍क्रीन पर PUBg गेम का कम कीमत ही मजा ले पाएंगे।

वाट्सएप में पहली बार लॉन्‍च हुए फन स्‍टीकर्स, जो बदल देंगे आपकी चैटिंग का अंदाज

फेसबुक बना रहा है हाईटेक AR ग्लासेस, अब लोग दुनिया देखेंगे फेसबुक की नजर से

व्हाट्सएप से जुड़े इन 10 सवालों के जवाब क्‍या आपको मिले? यहां पढ़िए

Technology News inextlive from Technology News Desk