-रामपुर गांव में रहने वाला था, रात को फैक्ट्री में दूध देने गया था

-सुबह खेत में मिला शव, बॉडी के प्राइवेट पार्ट समेत अन्य हिस्सों में मिले चोट के निशान

-पुलिस को आशनाई में हत्या का शक, पड़ताल में जुटी पुलिस

KANPUR :

चौबेपुर में मंगलवार की रात को दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके सिर, चेहरे और प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले है। सुबह उसका शव गांव के बाहर खेत में मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर एसपी ग्रामीण, सीओ और एसओ ने मौके पर जाकर पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर सबूत जुटाए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

चौबेपुर के रामपुर गांव में रहने वाले राकेश यादव दूध का कारोबार करते थे। उनके परिवार में पत्नी सुनीता, दो बेटे और एक बेटी है। वो गांव के दो किमी दूरी पर स्थित नोवा फैक्ट्री में दूध की सप्लाई करता था। वो मंगलवार को फैक्ट्री में दूध देने गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। पत्नी ने सोचा कि वो किसी रिश्तेदार के घर पर रात में रुक गए। सुबह ग्रामीण खेत जा रहे थे। तभी देखा कि वहां पर राकेश का खून से लथपथ शव पड़ा है। उनकी सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए।

पहले गोली मारी, फिर ईंट से सिर कुचला

हत्यारे ने राकेश को दौड़ाकर गोली मारी है। उसके पीठ में गोली लगी है। राकेश की शिनाख्त न हो। इसके लिए हत्यारे ने ईंट से उसका सिर कुचला है। जिसकी पुष्टि उसकी लाश के पास से खून से सनी ईंट से हो रही है। इसके अलावा राकेश के शरीर में चोट के निशान भी मिले है।

दूध का केन मिला, पर साइकिल गायब

राकेश दूध देने के लिए साइकिल से फैक्ट्री गया था। पुलिस को उसकी लाश के पास से खाली केन तो मिल गया, लेकिन उसकी साइकिल गायब है। कुछ ग्रामीणों ने लूट के इरादे से उसकी हत्या की आशंका जताई है, लेकिन पुलिस इससे सहमत नहीं है। एसओ नीरज यादव का कहना है कि कोई भी बदमाश साइकिल लूटने के लिए किसी का कत्ल नहीं करेगा।

आशनाई में हत्या का शक, पुलिस पड़ताल में जुटी

राकेश अक्सर रात को घर के बाहर ही रहता था। उसने परिजनों को बताया कि वो किसी रिश्तेदार के घर पर रुक जाता है। इसके अलावा राकेश के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। हत्यारे ने उसके प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की है। जिससे पुलिस को आशनाई में उसकी हत्या किए जाने का शक है। एसओ नीरज यादव का कहना है कि पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है। जल्द ही हत्या का पता चल जाएगा।