- एसडीएम समेत पूरी टीम को मिल मैनेजर ने दी धमकी

GORAKHPUR : पहले चोरी फिर सीनाजोरी। कुछ ऐसा ही नजारा मंडे को सहजनवां तहसील में देखने को मिला। जहां एक राइस मिल पर कार्रवाई करने पहुंची एसडीएम की अगुवाई वाली टीम को वहां के मैनेजर ने फोन पर जान से मारने की धमकी दे डाली। यहीं नहीं मैनेजर ने टीम के सभी मेंबर को एक ही मोबाइल नंबर से अलग-अलग फोन कर महिला उत्पीड़न के झूठे आरोप में फंसाने की भी धमकी दी। एसडीएम सहजनवां ने उक्त मामले की जानकारी डीएम रंजन कुमार को देने के साथ पुलिस से कंप्लेंट की। एसडीएम की अगुवाई में टीम ने उक्त राइस मिल में छापा मारा और 90क् बैग सस्पेक्टेड पीडीएस राइस पकड़ा। पकड़े गए बैग में कोड और टैग पंजाब की मिल्स का लगा था।

पुलिस से की कंप्लेंट

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सुनील कुमार वर्मा की अगुवाई में टीम ने संडे को सहजनवां के मिनवा स्थित राइस मिल ऑफ जायसवाल ट्रेडिंग कंपनी में छापा मारा था। जहां कंपनी के प्रोपराइटर और अन्य वर्कर स्टॉक रजिस्टर म्आर और 9आर रसीद नहीं दिखा पाए थे। जिसको लेकर एसडीएम सहजनवां ने मिल को सील कर दिया था। इससे पहले ख्7 फरवरी को मारे गए छापे में भी मंडी टैक्स चोरी की बात सामने आई थी। मंडे को एक बार फिर पहुंची टीम ने राइस मिल का निरीक्षण किया तो वहां 90क् बैग राइस मिला। जो देखने में पीडीएस राइस लग रहा था। छानबीन करने पर मिल में रखे राइस बैग पर पंजाब के टैग और कोड मिले। एसडीएम सहजनवां ने इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दे दी है।

नंबर से बजने लगी सबकी घंटी

एसडीएम सुनील कुमार वर्मा की अगुवाई में टीम अभी छापा मारने मिल पहुंची ही थी कि अचानक दोपहर फ् बजकर भ्8 मिनट पर बारी-बारी से टीम के मेंबर एसडीएम, एसडीएम ड्राइवर, एसएमआई पाली, एसएमआई सहजनवां और एआरओ सहजनवां के मोबाइल की घंटी बजने लगी, मगर कॉल सिर्फ एक नंबर से आ रही थी। कॉल करने वाले शख्स ने सभी को जान से मारने के साथ महिला उत्पीड़न के आरोप में फंसाने की धमकी दी। एसडीएम ने इसकी कंप्लेंट डीएम के साथ पुलिस से की है।

सभी के मोबाइल नंबर पर एक नंबर से कॉल आई थी। मिल मैनेजर जान से मारने के साथ महिला उत्पीड़न में फंसाने की धमकी दे रहा था। इसकी जानकारी डीएम को देने के साथ सहजनवां थाने में शिकायत की गई है।

सुनील कुमार वर्मा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सहजनवां