-दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

-विरोध करने पर फायर झोंका, सूचना पर पहुंची पुलिस ने जंगल खंगाला

Mawana : सठला स्थित पंजाब नेशनल बैंक से क् लाख ब्8 हजार रुपये लेकर अपने गांव भिडवारा लौट रहे बाइक सवार दो भाईयों से दो बाइकों पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने नगदी लूट ली और विरोध करने पर तमंचे से फायर कर दिया, जिसमें वो बाल-बाल बचे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़तों को साथ लेकर बदमाशों की तलाश में काबिंग की, लेकिन सफलता नहीं मिली। पीडि़त ने थाने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

पीएमबी से निकाले रुपये

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर लगभग क्ख् बजे भिंडवारा निवासी धर्मेद्र ने अपने छोटे भाई दीपक शर्मा के साथ सठला स्थित पंजाब नेशनल बैंक से क् लाख ब्8 हजार रुपये निकाले। इसके बाद दोनों बाइक से गांव जा रहे थे। गांव से लगभग ख्00 मीटर पहले प्राइमरी स्कूल के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पीछे से ओवरटेक कर गिराने का प्रयास किया और न रुकने पर तमंचे से धर्मेद्र पर फायर किया। गोली उसके सिर के ऊपर से गुजर गई। बदमाशों ने किसी तरह उन्हें रोककर थैले में रखे क् लाख ब्8 हजार रुपये लूट लिए। पीडि़त ने कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। घटना का पता चलने पर गांव से दर्जनों लोग मौके पर आ गए। लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसएसआई पीपी सिंह व दरोगा पाठक मौके पर पहुंचे और पीडि़त को साथ लेकर बदमाशों की तलाश में दो घंटे जंगल की खाक छानी, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों ने भी बदमाशों को तलाश किया, लेकिन उनका कहीं सुराग नही लग पाया। पीडि़त धर्मेद्र ने बताया कि उक्त धनराशि उन्हें गांव में ही किसी को देनी थी। लगभग ढाई बजे थाने पहुंचे पीडि़त ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हो पायी थी।

गिराने में विफल होने पर झोंका फायर

पीडि़त के मुताबिक एक बाइक पर सवार दो बदमाश हेल्मेट लगाए हुए थे, जबकि दूसरी बाइक पर सवार बदमाश नकाबपोश थे। उन्होंने पीछे से रोकने के लिए समीप आकर धर्मेद्र की शर्ट का कालर पकड़ कर गिराने का प्रयास और बाद में तमंचे से उस पर फायर झोंका, जिससे वह बाल-बाल बचा।