-जिला प्रशासन ने आयोजित किया मिनी मैराथन

-को-ऑपरेटिव के बूंदीराम को पहला और एलबीएसएम के फागू को दूसरा स्थान

-सरयू राय ने हरी झंड़ी दिखा की दौड़ की शुरुआत

JAMSHEDPUR: देश की एकता के लिए जिला प्रशासन की ओर से रविवार को एकता दौड़ मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। इस दौड़ में जिला प्रशासन के अफसरों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। मंत्री सरयू राय ने हरी झंडी दिखाकर सुबह 8.00 बजे प्रतिभागियों को रवाना किया गया। दौड़ की शुरुआत जेआरडी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स से हुई। सुबह-सवेरे ही जिले के प्रशासनिक अफसर ईस्ट सिंहभूम के डीसी डॉ अमिताभ कौशल, एसडीओ सूरज कुमार, जेआरडी के हसन इमाम मलिक समेत पुलिस और टाटा स्टील के अधिकारी मौजूद थे। मिनी मैराथन में विभिन्न स्कूल-कॉलेजों के एनसीसी कैडेटों ने हिस्सा लिया।

मिला सम्मान

दौड़ में को-ऑपरेटिव कॉलेज के सीनियर कैडेट बूंदीराम को पहला स्थान और एलबीएसएम कॉलेज के फागू मुर्मू को दूसरा स्थान मिला। महिला सीनियर विंग में एलबीएसएम की कैडेट बासमती सोय को पहला व महिला कॉलेज की पश्चिमी मुंडा को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। विजेता को नकद इनाम और प्रशस्ति पत्र दिया गया। जिला प्रशासन ने दौड़ के लिए तीन वर्ग में विभाजित किया था।

बालिका वर्ग में जमशेदपुर हाईस्कूल की दिया सोनकर, केंद्रीय विद्यालय की शीतल कांसी और पीपुल्स एकेडमी की सस्तुरी हांसदा विजेता रहीं। बालक वर्ग में गुरुनानक हाईस्कूल के मिंटू यादव, नारायण पूर्ति और रीतेश कुमार दास विजेता रहे। इन समूहों के विजेताओं को इनाम दिया गया। दौड़ खत्म होने पर एनसीसी कैडेटों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए। देशभक्ति के गीत गाए।