लाचार सीएम साबित हुए हैं अखिलेश यादव : अनुप्रिया पटेल

काफिले पर हमले से नाराज केंद्रीय राज्य मंत्री ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला

ALLAHABAD: प्रतापगढ़ के रानीगंज में रविवार को रोड शो के दौरान काफिले पर हमले से नाराज केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमले से साफ हो गया कि यूपी में कानून की नहीं गुंडों की सरकार चल रही है। अखिलेश यादव एक लाचार सीएम साबित हुए हैं। सोमवार को अनुप्रिया ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये आरोप लगाए।

मंत्री ही सुरक्षित नहीं तो

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब महिला मंत्री सुरक्षित नहीं है तो आम पब्लिक की क्या बात की जाए। उन्होंने कहा कि उनके काफिले पर समाजवादी पार्टी के लोगों ने हमला बोला। इसके बाद वह छह घंटे तक धरने पर बैठी, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

पार्टी एजेंट बन गए हैं अधिकारी

पटेल ने कहा कि रविवार को प्रतापगढ़ में जो कुछ भी हुआ, उससे साफ है कि कुछ अफसर समाजवादी पार्टी के एजेंट बन कर गुंडागर्दी और दादागिरी करा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। एसएसपी ने बात तक नहीं की। अपना दल ऐसे हालात के खिलाफ संघर्ष जारी रखेगी।

गृह मंत्री से होगी शिकायत

समाजवादी पार्टी के लोग चाहे जितनी गुंडई कर लें। विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखा देगी। अब प्रदेश की पब्लिक परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि रविवार को हुई घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू से फोन पर बात हुई है। दिल्ली जाकर गृह मंत्री से मुलाकात कर लिखित शिकायत की जाएगी।