-जिस दिन धमकाने का आरोप, उस दिन बाबू मंत्री के पास गया ही नहीं

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : यूपी के सिंचाई मंत्री धर्मपाल पर जान से मारने की धमकी और जातिगत टिप्पणी लगाने के मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। आंवला नगर पालिका का हेड क्लर्क रजनीश तिवारी जिस दिन और जिस जगह पर धमकाने का आरोप लगा रहा है, उस दिन वह हेड क्लर्क उस दिन उस जगह पर गया ही नहीं था। थाना प्रभारी पंकज सिंह उस दिन वहीं मौजूद थे, इसलिए उन्होंने क्लीन चिट देते हुए सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि करीब डेढ़ घंटे तक मंत्री के साथ रहे लेकिन वह रजनीश नजर नहीं आया। वहीं, मामले में हेड क्लर्क का कहना है कि मैंने तहरीर दे दी है, अब कार्रवाई करना प्रशासन के हाथ में है।

थाने में पहुंचा था तहरीर लेकर

बता दें कि रजनीश तिवारी ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के द्वारा मारपीट के मामले में वह 1 जुलाई को मंत्री से माफी मांगने सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में गया था। यहां पर जब उसने मंत्री से माफी मांगी तो उन्होंने जातिगत टिप्पणी की थी। यही नहीं उसे धमकाया था। रजनीश ने आरोप लगाया था कि मंत्री के दवाब में उसका अटैचमेंट आंवला नगर पालिका से जिला निर्वाचन कार्यालय बरेली कर दिया गया। यही नहीं मंत्री जी उसकी नौकरी छीनना चाहते हैं और उसका कत्ल कर सकते हैं। डर के चलते वह आंवला से पलायन कर जाएगा। वह इन्हीं आरोपों की तहरीर लेकर आंवला थाना पहुंच गया था। पहले तो पुलिस ने तहरीर लेने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने तहरीर ली थी। एसएसपी ने एसपी रुरल को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे।

नहीं लौटे पीओ विनय सिंह

वहीं डूडा के पीओ विनय सिंह तीसरे दिन भी कोई शिकायत लेकर पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं। वह कहां हैं अभी इसका भी पता नहीं चल सका है। उनके घर में अभी ताला लॉक है। वह शहर से बाहर बताए जा रहे हैं और उनका फोन अभी भी रिसीव नहीं हो रहा है। उन्होंने किससे मामले की शिकायत की इस बारे में भी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने भी अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस पीओ के मंडे ऑफिस वापस लौटने और तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है। जब इस मामले में विधायक पप्पू भरतौल से बात की तो उन्होंने कहा कि वह पहले दिन से इस तरह की घटना होने से इनकार कर रहे हैं। यह विरोधियों की चाल है। जिन लोगों का ठेका निरस्त हुआ है, उन्हीं लोगों ने कुछ किया होगा और इस तरह की न्यूज फैलायी है।