आगरा। यमुना डूब क्षेत्र में निर्माणों को ढहाने के लिए दूसरे दिन एडीए की टीम पुलिस बल के साथ अमर विहार पहुंची। वहां पर विरोध जताने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ। रामशंकर कठेरिया पहुंच गए। एडीए टीम और उनके बीच वार्ता हुई। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि जिनके निर्माण अवैध हैं, उन्हें पहले नोटिस दिया जाए, इसके बाद ही कार्रवाई की जाए। इस बात पर एडीए की टीम वहां से चली गई। बहादुरपुर पहुंचकर फिर से कार्रवाई शुरू कर दी।

एडीए की कार्रवाई सवालों के घेरे में

ऊंची पहुंच रखने वाले लोगों के निर्माणों पर एडीए की टीम हाथ नहीं डाल रही है। कार्रवाई के पहले दिन भाजपा नेता की दुकान तोड़ दीं। वहीं पर अन्य के निर्माण थे, उन्हें नहीं छेड़ा गया। कार्रवाई के नाम पर दूसरे दिन भी महज औपचारिकता निभाई गई। बहादुरपुर में केवल दो निर्माणों की ही बाउंड्रीवाल तोड़ी गई।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने मांगी लिस्ट

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ। रामशंकर कठेरिया ने जिन 58 निर्माणों को तोड़ा जाना है, उनकी लिस्ट मांगी है, साथ ही निर्देश दिए हैं कि इन्हें पहले नोटिस दिया जाए, इसके बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि मैं किसी का विरोध नहीं कर रहा हूं, लेकिन नियमानुसार कार्रवाई की जाए, किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाए। बावजूद इसके टीम नहीं मानी और बहादुरपुर पहुंच गई, वहां पर दो बाउंड्रीवाल को तोड़ा गया।