-सुबह 10 बजे से 1 बजे तक चला मतदान, शाम पांच बजे से पहले हुई मतगणना

<-सुबह क्0 बजे से क् बजे तक चला मतदान, शाम पांच बजे से पहले हुई मतगणना

BAREILLYBAREILLY :

आरयू में मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन और फोर्थ क्लास कर्मचारी परिषद का चुनाव फ्राइडे को संपन्न हो गया. मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर ओपी मिश्रा, उपाध्यक्ष रविकांत भारती और महासचिव पद पर मनोज पाण्डेय को विजयी घोषित किया गया. वहीं फोर्थ क्लास कर्मचारी परिषद में पतिराखन अध्यक्ष, हेमंत कुमार उपाध्यक्ष और खेमनांद महामंत्री निर्वाचित हुए. नव निर्वाचित पदाधिकारियों का फूल मालाएं पहनाकर स्टाफ ने स्वागत किया.

शांतिपूर्ण रहा मतदान

मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के महासचिव राजबहादुर सिंह ने बताया कि सभी पदों के लिए चुनाव सुबह दस बजे से क् बजे तक चला. जिसमें थर्ड क्लास के क्9म् और फोर्थ क्लास के क्क्भ् मतदाताओं ने मतदान किया. जिसमें मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के दावेदार ओपी मिश्रा को क्ब्0 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्धंदी रहे अनिल कुमार सिंह को मात्र भ्0 वोट ही मिले. वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए रविकांत को 7म्, आकाश को म्ब्, गौरीशंकर को क्फ्, शैलेन्द्र को फ्म् मत मिले. वहीं महासचिव पद के लिए मनोज पाण्डेय को 7ब्, रंजीत को ब्ब् और राजीव सागर को 7क् मत मिले. अध्यक्ष पद के लिए ओपी मिश्रा, उपाध्यक्ष के लिए रविकांत भारती और महासचिव पद के लिए मनोज पाण्डेय को विजयी घोषित किया गया. वहीं फोर्थ क्लास कर्मचारी परिषद में अध्यक्ष पद के लिए पतिराखन, उपाध्यक्ष पद के लिए हेमंत कुमार और महामंत्री पद के लिए खेमानंद को विजयी घोषित किया.

आरयू में आज रहेगा अवकाश

आरयू रजिस्ट्रार अशोक कुमार अरविन्द ने बताया कि पूर्व वर्षो की भांति नव निर्वाचित मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन की मांग पर चुनाव के बाद क्भ् सितम्बर को अवकाश रहेगा. उन्होंने यह सूचना एफओ, सभी विभागाध्यक्ष, कुलसचिव, प्रशासनिक अधिकारी जहीर अहमद और वेबसाइट पर भी अपलोड की है.