-प्रेमी के साथ टनकपुर से आयी थी भागकर,

-पीआरवी को मिली तो रची कहानी

<-प्रेमी के साथ टनकपुर से आयी थी भागकर,

-पीआरवी को मिली तो रची कहानी

BAREILLY: BAREILLY: कोतवाली और फतेहगंज पश्चिमी की घटना के बाद कच्ची उम्र के प्यार की एक और अपहरण की झूठी कहानी सामने आयी है। मंडे को एक किशोरी पीआरवी को मिली तो उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी बता दी। जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ भागकर आने और प्रेमी के द्वारा उसे अकेला छोड़कर मी के बुलाने पर पहुंची इज्जतनगर, युवक थाने के पास छोड़कर भाग गया। परिजनों ने पुलिस को बुलाने के बाद परिजन पहुंचे और उसे साथ लेकर चले गए। उसकी टनकपुर में गुमशुदगी दर्ज थी।

तीन दिन पहले घर से भागी

उत्तराखंड के टनकपुर निवासी एक विधवा के पांच बच्चों में सबसे छोटी बेटी का अक्सर भाभी और भाई से झगड़ा होता था। किशोरी का इन दिनों बरेली के इज्जतनगर निवासी एक युवक से सहेली के फोन के जरिए बात करती थी। तीन दिन पहले किशोरी प्रेमी के बुलाने पर उससे मिलने बरेली पहुंच गई। जब किशोरी घर से गायब हुई तो परिजनों ने उसकी टनकपुर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई। मंडे सुबह इज्जतनगर स्टेशन के बाहर एक होटल मालिक ने पीआरवी को बताया कि रात से एक लड़की घूम रही है। शक होने पर पीआरवी ने उसे इज्जतनगर थाने में पहुंच दिया। किशोरी लगातार रो रही थी। वह डरी सहमी हुई थी, जिससे आशंका है कि उसके साथ प्रेमी ने गलत काम भी किया होगा। महिला कांस्टेबल ने उससे पूछताछ भी की, लेकिन उसके कुछ भी नहीं बताया।

क्क् सौ रुपए भी मिले

पुलिस ने किशोरी की तलाशी ली तो उसके पास से क्क् सौ रुपए मिले। पूछताछ में उसने बताया कि वह तीन दिन से स्टेशन के आसपास टहल रही थी। भूख लगी तो हाथ फैलाना पड़ा। उसने दस-दस रुपए मांगकर जमा किए तो क्क् सौ रुपये हो गए। छात्रा ने घर में रुपए इकट्ठा करने की भी बात कही है। तलाशी के दौरान किशोरी के पास एक कागज की पर्ची मिली है, जिसमें दो मोबाइल नंबर लिखे मिले। पुलिस नंबर के बारे में पता कर रही है। आशंका है कि वह प्रेमी का नंबर है।