CHAKULIYA: चाकुलिया थाना क्षेत्र की सरडीहा पंचायत के बंगाल सीमा से सटे एक गांव में 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रयास किया गया. पिता के आने की आहट पाकर आरोपी भाग निकला. बालिका को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

पीडि़ता के पिता ने बताया पत्‍‌नी का देहांत 10 वर्ष पूर्व हो गया था. तब से हम दोनों ही है उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह मैं आम तोड़ने जंगल गया तब बेटी घर पर अकेली थी. होश आने पर बालिका ने बयान में बताया कि गांव का ही सुनील हेम्ब्रम 35 आया था और पानी मांगने लगा. पानी देने पर वह जबरदस्ती करने लगा विरोध करने पर उसने पास पड़े हंसुआ से गले में वार कर दिया, जिसके बाद वह अचेत हो गई. पिता ने बताया कि घर में घुसते ही आरोपी उसे देखकर भाग निकला. बेटी को अचेत अवस्था में पाकर वह चिल्लाने लगे. आवाज सुनकर आए लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ व अन्य पुलिस दल ने एंबुलेंस बुलाकर बालिका को सीएचसी चाकुलिया में भर्ती कराया. बालिका को होश होने पर बालिका ने आपबीती अधिकारियों को सुनाई जिसके बाद बालिका को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है. चाकुलिया ्रप्रभारी को आदेश देकर जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है.

घटनास्थल का किया निरीक्षण

बालिका के साथ दुष्कर्म मामले की सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र दुबे समेत कई थानों के प्रभारी पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे. एसडीपीओ ने पीडि़ता एवं उसके पिता से मिलकर घटना की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने पीडि़ता के गांव जाकर घटनास्थल का मुआयना किया. मौके पर एसडीपीओ ने कहा कि घटना के साक्ष्य सत्य मिले हैं. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.