ranchi@inext.co.in
RANCHI: नाबालिग छात्रा के साथ हुईसामूहिक दुष्कर्म की घटना ने रांची को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। सदर इलाके में सोमवार की शाम पीडि़त छात्रा थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। उसके ब्वॉय फ्रेंड के बुलाने की बात कह दो लड़के पहले उसे एक मकान में ले गए, उसके बाद जबरन उसके साथ ये करतूत की गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आनन फानन में छात्रा के दोस्त को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा का दोस्त भी नाबालिग है। उसे मंगलवार को जेल भेजा जाएगा।

आरोपियों की नहीं हुई पहचान

पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। छात्रा के दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह रविवार की रात छात्रा के साथ एक मकान में ठहरा था। दोनों रातभर साथ रहे। सुबह दोनों अपने अपने घर चले गए। इसके बाद उसे कोई जानकारी नहीं। पुलिस ने उससे हुलिया के आधार पर पकड़े गए उसके दोनों दोस्तों की पहचान करने को कहा लेकिन वह दोनों को पहचान नहीं सका।

क्या कहती है पीडि़ता

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह रात भर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक मकान में थी। अगले दिन जब वह घर जा रही थी तो दो लड़के उसके पास आए और उसके ब्वॉयफ्रेंड का नाम लेकर कहा कि वह बुला रहा है। दोनों आरोपी उसे लेकर उसी मकान में गए जहां वह अपने ब्वॅाय फ्रेंड के साथ ठहरी थी। वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीडि़ता ने आशंका जतायी है कि उसके ब्वॉय फ्रेंड के मिलीभगत से उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।