मीरा ने बेबी बंप को लेकर किया पोस्ट
कानपुर। शाहिद कपूर और मीरा दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं इस बात में तो कोई शक नहीं है। शाहिद की फिटनेस फिल्मों में अक्सर अभिनय करने से तो बनी ही रहती है पर मीरा को अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देना होता है। मीरा इन दिनों अपनी इसी परेशानी को लेकर काफी चिंतित है। मीरा की इंस्टाग्राम स्टोरी तो यही कह रही है। मीरा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट की है। उसमें लिखा है 'वो अजीब समय आ गया जब जींस फिट नहीं होती लेकिन मैटरनिटी जींस बहुत बडी़ होती है।' अपनी इंस्टग्राम स्टोरी के जरिए अपनी दिकक्त मीरा ने सबके सामने रखी है। बता दें कि शाहिद-मीरा का पहला बच्चा बेबी गर्ल मीशा हैं और अब एक और बेबी उनके घर जन्म लेने वाला है।
प्रेग्नेंसी के दौरान मीरा को फिट नहीं आ रहे उनके कोई कपडे़,पोस्ट कर बयां की परेशानी
शाहिद ने पोस्ट की मीशा की ये तस्वीर
शाहिद ने मीरा और अपने दोबारा माता-पिता बनने की खुशी अपने तक ही सीमित नहीं रखी। इसकी जानकारी शाहिद ने समय मिलते ही अपने फैंस को तुरंत दी। इसके लिए शाहिद ने काफी क्रीएटिव तरीका अपनाया है। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देने के लिए अपनी बेटी मीशा का फोटो शूट करवाया। शाहिद ने मीशा की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें मीशा बहुत खुश हैं और हाथ फैला कर खुशी जाहिर कर रही हैं। मीशा जिस बैकग्राउंड में लेटी हैं उसमें रंग-बिरंगे कई गुब्बारों के चित्र बने हैं और तस्वीर में सबसे ऊपर लिखा है 'बिग सिस्टर'। शाहिद ने इस तस्वीर में कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है।

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Apr 20, 2018 at 8:25am PDT


शाहिद-मीरा ने मीशा के साथ पोस्ट की ये तस्वीर
शाहिद और मीरा वैसे तो अक्सर बेटी मीशा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। जैसे-जैसे मीशा बडी़ हो रही है, उसकी जिंदगी से जुडे़ हर पल को माता-पिता शाहिद कपूर और मीरा कपूर फैंस से शेयर करना चाहते हैं। मीशा की क्यूट शरारतें तस्वीरों में कैद करना उन्हें पसंद है। इंस्टाग्राम तस्वीरों में कभी मीशा छुप कर झांकते हुए दिखती हैं तो कभी पापा के साथ खुश होकर हंसते दिखती हैं। शाहिद और मीरा की केमेस्ट्री को तो फैंस ने बहुत सराहा है। अब बेटी के साथ भी शाहिद कपूर की केमेस्ट्री काफी सुर्खियों में रहती है। फिलहाल आप देखें शाहिद कपूर और मीरा कपूर की ये तस्वीरें...

Warm winter love 💖 #happyholidays

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on Dec 26, 2017 at 5:05am PST

🙃

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on Feb 17, 2018 at 4:24am PST


शाह‍िद कपूर और मीरा राजपूत दूसरे बच्‍चे का वेलकम करने को रेडी, क्‍यूट मीशा बनने वाली हैं 'ब‍िग सि‍स्‍टर'

कभी सुपरस्‍टार्स के पीछे खड़े होकर नाचने वाले ये चेहरे आज बन गए हैं बॉलीवुड के नामी सितारे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk