BAREILLY: देवचरा मंडी में टप्पेबाजों ने बदायूं के कांग्रेसी नेता के बेटे की कार का शीशा तोड़कर 19 लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। बैग में पिस्टल भी रखी हुई थी। नेता का बेटा मुनीम के साथ मंडी में धान खरीदने पहुंचे थे। टप्पेबाज कार में रखा मुनीम का बैग लेकर नहीं गए। इस बैग में भी एक लाख 75 हजार रुपए थे। पुलिस एफआईआर दर्ज टप्पेबाजों की तलाश कर रही है। कांग्रेसी नेता ने वारदात को फेसबुक पर भी पोस्ट किया। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

 

मुनीम का बैग नहीं ले गए

ओमकार सिंह, सिविल लाइंस बदायूं के रहने वाले हैं। वह कांग्रेस की प्रदेश कमेटी के महासचिव हैं। उनका बेटा तपन व्यापार करता है। संडे को तपन, मुनीम के साथ बोलेरो कार से देवचरा मंडी में धान खरीदने के लिए पहुंचा था। लेवर न आने से वह कार की सेंट्रल लॉक बंद करके खरीद करने चले गए। उन्होंने कार में ही 19 लाख रुपयों से भरा बैग छोड़ दिया। बैग में पिस्टल भी रखी हुई थी। इसके अलावा मुनीम का भी बैग रखा था। जिसमें 1 लाख 75 हजार रुपए रखे थे। कुछ देर बाद जब वह वापस आए तो देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ है और 19 लाख रुपए और पिस्टल वाला बैग गायब है। काफी तलाश करने के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी।

 

कोई जानकार हो सकता है शामिल

जिस तरह से सिर्फ तपन का ही बैग गायब हुआ है, उससे किसी न किसी जानकार पर ही पुलिस का शक जा रहा है। क्योंकि तपन के बैग में इतनी या इससे ज्यादा ही रकम रोजाना रखी रहती थी। कार सेंट्रल लॉक थी, इसलिए शीश तोड़कर बैग पार कर दिया गया। तपन का एक बार पहले भी बैग इसी तरह से पार हो चुका है। जिसमें 4 लोग पकड़े गए थे। इसके अलावा तपन के परिवार के ही एक सदस्य की कार का शीशा तोड़कर माउजर चोरी हो गई थी जो बाद में मिल गई थी।

Crime News inextlive from Crime News Desk