agra@inext.co.in
AGRA:
थाना शाहगंज एरिया में पड़ोसी युवक ने महिला के अश्लील फोटो ले लिया। इसके बाद सभी को दिखा दिए। इस पर महिला ने मुकदमा दर्ज करा कर युवक को जेल की हवा खिला दी। जमानत पर बाहर आने के बाद फिर से युवक धमकी दे रहा है। आरोप है नशीला पदार्थ देकर महिला के साथ दुष्कर्म भी किया। पीडि़ता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की ह

फोटो कर दिए थे वायरल
शाहगंज निवासी महिला के मुताबिक पड़ोसी युवक उसके पीछे पड़ा हुआ है। युवक ने नहाते समय छिपकर मोबइल से उसके अश्लील फोटो ले लिए। इसके बाद उसके समाज के लोगों को दिखाने लगा। पीडि़ता के मुताबिक मामले में 5 मई को मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। अब आरोपी युवक जमानत पर बाहर है।

नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म
पीडि़ता के मुताबिक बाहर आने के बाद युवक ने समाज में बदनाम करने की धमकी दी है। मोबाइल से फोटो डिलीट करने के एवज में 2 लाख रुपये की डिमांड की जा रही है। उसके परिवारीजन लगातार धमकी दे रहे हैं। आरोपी पक्ष ने फोटो महिला की ससुराल में भी भेज दिए। महिला का पति भी आरोपियों में शामिल हो गया। पीडि़ता के मुताबिक पूर्व में आरोपी ने नशीला पदार्थ पिला कर उसका दुष्कर्म भी किया, लेकिन उसने शिकायत नहीं की, क्योंकि आरोपी ने धमकी दी कि उसने दुष्कर्म की क्लीपिंग भी बना ली है। वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। अब फिर से आरोपी ने अश्लील हरकत की है। पीडि़ता शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची थी।