- सहजनवां एरिया की घटना, आरोपी अरेस्ट

- गोरखनाथ में आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

GORAKHPUR@inext.co.in
GORAKHPUR: जिले में मासूम बच्चियों संग दरिंदगी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। गोरखनाथ एरिया में आरोपी को पुलिस जेल भेज पाती। इसके पहले सहजनवां में दो मासूमों संग दुष्कर्म का मामला सामने आया। क्षेत्र के एक मोहल्ले में पड़ोसी ने टॉफी खिलाने के बहाने दो बच्चियों से दुष्कर्म किया। उधर गोरखनाथ एरिया में बच्चियों से दुष्कर्म करके वीडियो वॉयरल करने वाले अधेड़ को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कस्टडी रिमांड पर लेते हुए अदालत ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया।

कमरे में बुलाकर ले गया पड़ोसी युवक
सहजनवां क्षेत्र के एक मोहल्ले में चार और पांच साल की दो बंिच्चयां रविवार की सुबह करीब 11 बजे खेल रही थीं। तभी बगल में रहने वाला युवक पहुंचा। दोनों को टॉफी खिलाने के बहाने अपने कमरे में ले गया। वहां उसने दोनों से रेप किया। उसकी हरकत से बच्चियों की हालत नाजुक हो गई। दोनों रोती हुई अपने घर पहुंचीं। उनकी हालत देखकर परिजन भी परेशान हो गए। काफी प्रयास के बाद पता लगा कि बगल में रहने वाला किशन उनको बुलाकर अपने कमरे में ले गया था।

आरोपी को पुलिस ने दबोचा, मोहल्ले में आक्रोश
बच्चियों संग हुई घटना से पूरा मोहल्ला दंग रह गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी किशन के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज करके पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। दोनों बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी के परिजनों पर अपना गुस्सा उतारा। उधर गोरखनाथ एरिया में बच्चियों से रेप करने वाले दुकानदार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। गोरखनाथ एरिया में टॉफी-चाकलेट खिलाकर दुकानदार बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करके वीडियो बनाता था।

दो बच्चियों संग रेप की सूचना मिली थी। बगल में रहने वाले युवक ने हरकत की थी। उसको अरेस्ट कर लिया गया है।

- दिलीप कुमार सिंह, एसएचओ, सहजनवां