features@inext.co.in

KANPUR:
मानुषी ने कहा, 'मैं ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जिसमें मैं खूब सारा एक्शन कर सकूं। मैं ऐसा नहीं दिखना चाहती कि फिल्म तो एक्शन हो लेकिन उसमें मेरा कोई एक्शन ही न हो। मैं एक सुपरहीरो बनना चाहती हूं और मुझे ये सब करना बहुत अच्छा लगेगा।' मानुषी ने ऐसा एक ओकेजन के दौरान कहा जहां वो विमेन पॉवर को सेलिब्रेट करने की बात कर रही थीं। पहले कहा जा रहा था कि करन जौहर ने मानुषी को लॉन्च करने के लिए उन्हें प्रपोजल भेजा था लेकिन फिर इस मामले में कोई डेवलपमेंट नहीं हुआ।
मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर इस फिल्म से करना चाहतीं हैं बॉलीवुड में एंट्री
सब था सरप्राइजिंग
जब मानुषी से पूछा गया कि वो कब फिल्मों में एंट्री करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, 'मेरा कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है तो डेफिनेटली मैं आपको ये नहीं बता सकती कि कब मेरी कोई फिल्म आएगी। मेरी लाइफ में सभी चीजें सरप्राइज के तौर पर आई हैं तो हो सकता है कि यहां भी कोई सरप्राइज मिल जाए। फिल्मों को करने का भी मेरा कोई प्लान नहीं था तो देखते हैं कि आगे क्या होता है।
मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर इस फिल्म से करना चाहतीं हैं बॉलीवुड में एंट्री
घूम चुकी हैं दुनिया
मानुषी ने 2017 में फेमिना मिस इंडिया हरियाणा का टाइटल जीता था। इसके बाद वह फेमिना मिस इंडिया बनीं और फिर उन्होंने मिस वल्र्ड का टाइटल भी अपने नाम कर लिया। ब्यूटी क्वीन का टाइटल जीतने के बाद वह अपनी लाइफ को कैसे स्पेंड कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में मानुषी ने कहा, 'सब कुछ काफी अच्छा हो रहा है। मुझे मिस वल्र्ड बने 11 महीने हो गए हैं और मैं दुनिया के सभी कॉन्टिनेंट्स जा चुकी हूं। मैंने बहुत ट्रैवल किया है इतने वक्त में और ये दौर एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है। मैंने बहुत कुछ सीखा है इन 11 महीनों में जो मैंने पिछले 11 सालों में नहीं सीखा। और मुझे ये नहीं पता कि अब आगे क्या करना है।' मानुषी मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं लेकिन उसे बीच में ही छोड़कर उन्होंने ब्यूटी पेजेंट की तैयारी की थी लेकिन वो अब अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।

#MeToo तनुश्री सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने हैरेसमेंट के खिलाफ उठाई आवाज, तो बॉलीवुड पर पडा़ ये असर

#MeToo इस वजह से अक्षय को छोड़नी पडी़ 'हाउसफुल 4', ये बडे़ सितारे भी हैरेसमेंट आरोपियों की लिस्ट में शामिल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk