-प्रेमी ने 10 लाख दहेज न देने पर शादी से किया इनकार

-लड़की ने प्रेम जाल में फंसाकर रेप का लगाया आरोप

BAREILLY: मोबाइल पर रॉन्ग नंबर से शुरू हुई लव स्टोरी में 10 लाख रुपए दहेज का रोड़ा आ गया है. प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया है. सात वर्ष पहले प्यार हो गया तो प्रेमी के परिजनों ने नाबालिग होने की वजह से रिश्ते से इनकार कर दिया. काफी मनाने के बाद बालिग होने पर शादी की बात पक्की हो गई. शादी के बहाने ही प्रेमी ने किशोरी का शारीरिक शोषण शुरू कर दिया. यही नहीं एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप भी किया. आरोप है कि प्रेमी ने उसका चेहरा तेजाब से जलाने की धमकी दी है. लड़की ने बारादरी थाना में प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है.

सात साल पहले लगी मिस कॉल

बारादरी निवासी पीडि़ता ने बताया कि वह हाईस्कूल में पढ़ती थी. सात साल पहले उसके मोबाइल पर कैंट निवासी सुनील की मिस्ड कॉल आई. रॉन्ग नंबर कहकर फोन काटा लेकिन बार-बार सुनील की कॉल करने के बाद बातचीत शुरू हो गई. उसके दो साल बाद वह उससे पशुपतिनाथ मंदिर मिलने आया. जहां से पीछा करते हुए घर तक आ गया. परिजनों से दोस्ती कर घर आने-जाने लगा. इस दौरान अपने परिजनों को घर लाकर शादी की बात की. बालिग होने पर शादी की बात तय हो गई. उसी दौरान मिलने के बहाने बुलाया और अपने दोस्त के यहां लेकर गया. शादी का हवाला देकर संबंध बनाए. वह चीखती रही लेकिन उसका मुंह दबा दिया. फिर संबंध का हवाला देकर लगातार शोषण करता रहा.

कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर रेप

छात्रा के पिता की मौत हो चुकी है. छात्रा का आरोप है कि बालिग होने पर शादी की बात कही तो दहेज में 10 लाख रुपए की मांग करते हुए शादी से मना कर दिया. जब उसने शिकायत की बात कही तो मिलने के बहाने बुलाया फिर मंदिर ले चलने के बहाने बाइक पर बैठाकर होटल में ले गया. जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई. अब आरोपित व उसके जीजा पीडि़ता को अश्लील वीडियो वायरल करने व तेजाब से जलाने की धमकी दे रहे हैं.