-पति की जासूसी कराने के लिए हायर किया युवक

-पत्‍‌नी के साथ बंद घर में युवक देख किया पुलिस को फोन

<-पति की जासूसी कराने के लिए हायर किया युवक

-पत्‍‌नी के साथ बंद घर में युवक देख किया पुलिस को फोन

AGRA.agra@inext.co.in

AGRA। बंद फ्लैट में पत्‍‌नी के साथ अनजान युवक को देख पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। लेकिन जब युवक ने उसके घर में होने की वजह बताई तो सभी भौंचक रह गए। युवक के अनुसार, महिला ने पति की जासूसी करने को उसे बुलाया था। महिला को अपने पति के अफेयर होने का शक था।

नहीं खोला दरवाजा

थाना हरीपर्वत एमजी रोड स्थित एचआईजी फ्लैट्स, संजय प्लेस निवासी रमेश ने काजल (दोनों बदले हुए नाम) से लव मैरिज की थी। सुमित का नमक की मंडी में सोने-चांदी का कारोबार है। डेली रुटीन की तरह वह अपने काम पर चले गए और बच्चे स्कूल। लेकिन अचानक उन्हें घर पर आना पड़ा। कई बार घर का दरवाजा नौक किया लेकिन पत्‍‌नी ने दरवाजा नहीं खोला।

पुलिस ने खुलवाया दरवाजा

दरवाजा नहीं खोलने पर रमेश को अनहोनी की आशंका हुई और उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगा दिया। पत्‍‌नी का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था। थाना हरीपर्वत पुलिस ने दरवाजा खुलवा लिया। घर के अंदर पत्‍‌नी के अलावा अन्य युवक भी था। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घर के अंदर का नजारा देखकर रमेश हैरान रह गया। इस घटना से अपार्टमेंट में सनसनी मच गई।

सुनाई मिस्ड कॉल की कहानी

युवक ने अपना नाम राहुल जैन पुत्र गजेंद्र निवासी चौराहा, टूंडला बताया। उसका परिवार फर्नीचर कारोबारी है। वह खुद नोएडा स्थित रियल एस्टेट कंपनी में कर्मचारी है। राहुल का कहना है कि क्भ् दिन पहले काजल के नंबर से उसके नंबर पर मिस्ड कॉल आई थी। तभी से दोनों के बीच बातचीत का दौर शुरू हो गया। तभी उसने अपने पति की जासूसी करने के लिए कहा।

फंस गया राहुल

राहुल का कहना है काजल ने उसे अपने पति पर शक होने की बात कही थी। इसी के साथ ही शराब पीने के आदी हैं। साथ ही साथ काजल ने रमेश के किसी अन्य महिला से संबंध की भी बात कही थी। काजल ने रमेश की जासूसी करने के लिए राहुल को क्ख् हजार रुपये का ऑफर दिया था। रुपयों के लालच में समय के अनुसार काजल के घर पहुंचा था। वहीं, राहुल का यह भी कहना है कि उसने काजल को दरवाजा खोलने के लिए कहा भी था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। घटना के बाद पति-पत्‍‌नी के बीच तीखी तकरार हो गई। सूचना पर दोनों के परिजन घर पहुंच गए और समझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन रमेश काजल के साथ नहीं रहना चाहता।

-युवक जासूसी करने आया था, लेकिन उसके पास से किसी भी तरह का आईडी पू्रफ नहीं मिला है कि वह जासूस एजेंसी में काम करता है।

-अब पुलिस पत्‍‌नी और पकड़े गए युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही है कि दोनों के बीच कब से बात हो रही है।

'परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। युवक का क्भ्क् में चालान किया जा रहा है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.'

समीर सौरभ-एएसपी/सीओ हरीपर्वत