-बारादरी और सुभाषनगर एरिया से हुए हैं गायब

BAREILLY: बारादरी और सुभाषनगर थाना एरिया से दो बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया है। एक बच्चे का तीन दिन बाद कोई सुराग नहीं लगा है तो दूसरे को गायब हुए 7 दिन हो गए हैं। दोनों के परिजनों ने थानों में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं बारादरी से गायब पॉलीथिन सेल्समैन और इज्जतनगर से गायब एयरफोर्सकर्मी का भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

खेलते वक्त गायब हो गया था बच्चा

संजय नगर निवासी राजेंद्र का 14 वर्षीय भतीजा सोनू 25 जून को शाम 6 बजे से गायब हो गया है। वह दुर्गा नगर निवासी दुर्गेश के साथ गया था, लेकिन वह रात में वापस नहीं आया। दुर्गेश उसे घर से बुलाकर ले गया था। जब दुर्गेश से पूछा तो उसने कहा कि उसने सोनू को एक ऑटो में बैठा दिया था। यही नहीं अब वह झगड़ा करने लग रहा है। राजेंद्र ने बारादरी थाना में तहरीर दी है। वहीं सुभाषनगर के त्रिपूतिधाम कॉलोनी निवासी राकेश का 12 वर्षीय बेटा दिनेश 20 जून को घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। उसके बाद वह अचानक लापता हो गया। जब दिनेश घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। एक सप्ताह बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने वेडनसडे सुभाषनगर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

----------------------

इनका नहीं लगा सुराग

वहीं बारादरी एरिया से गायब पॉलीथिन सेल्समैन सनी राठौर का चार दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। उसका नंबर लगातार स्विच ऑफ जा रहा है। पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। सनी की बाइक बियावान कोठी के पास झाडि़यों में मिली थी। वहीं इज्जतनगर से गायब एयरफोर्स नायक अनिल सिंह का भी वेडनसेडे कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने पिथौरागढ़ से उसके बैंक अकाउंट की डिटेल मंगवाई है। बैंक डिटेल के आधार पर पुलिस एटीएम व होटल में जाकर पूछताछ करेगी और सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी। पुलिस उसके मोबाइल की सीडीआर भी निकलवा रही है।