स्कूल जाने के बाद से नहीं लौटी थी घर पर

मुकदमे के बाद छात्रा ने मेडिकल से किया इनकार

आगरा. थाना न्यू आगरा क्षेत्र से स्कूल गई छात्रा अचानक गायब हो गई. घर न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता होने लगी. अगले दिन वह सिकंदरा स्मारक के पास मिली. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों पकड़ लिया. लेकिन अब छात्रा ने मेडिकल से इनकार कर दिया.

स्कूल गई थी छात्रा

न्यू आगरा क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय छात्रा नौ फरवरी की सुबह घर से स्कूल गई थी. इसके बाद घर नहीं आई. रातभर परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. परिजन छात्रा के गायब होने से दहशत में थे. 10 फरवरी की सुबह छात्रा सिकंदरा स्मारक के पास परिजनों को मिली. परिजनो ने उससे पूछताछ की तो उसने एरिया के दो युवकों का नाम लिया. बताया कि वह उसे बहला कर अपने साथ ले गए थे. युवकों ने चाय में उसे कुछ नशीला पदार्थ दे दिया. इस पर परिजनों को छात्रा के साथ अनहोनी की आशंका बनने लगी.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा. छात्रा ने मेडिकल कराने से साफ इनकार कर दिया. पुलिस के मुताबिक छात्रा के इनकार पर बहला-फुसलाकर ले जाने का भी मामला बनता है.

छात्र ने छत से कूद किशोरी को दबोचा

थाना ताजगंज एरिया निवासी किशोरी सोमवार की रात घर में सो रही थी. रात साढ़े ग्यारह बजे पड़ोसी छात्र छत से कूद कर घर में आ गया. उसने किशोरी को दबोच लिया. शोर होने पर किशोरी की मां पहुंच गई. विरोध पर छात्र ने उनके साथ मारपीट कर दी. शोर सुन आसपास के लोग जमा हो गए. लोगों ने आरोपी छात्र को पकड़ कर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है. पकड़ा गया आरोपी पॉलीटेक्निक का छात्र बताया गया है.