बीजेपी की कोर ग्रुप की दिल्ली में हुई बैठक

9 अगस्त को क्रंाति दिवस के रूप में मनाकर सीडी के सच को जनता के बीच ले जाने का निर्णय

कौन होगा 2017 का उत्तराखंड में चेहरा पॉर्लियामेंट बोर्ड करेगी तय

DEHRADUN: बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक मंगलवार को दिल्ली में टिहरी भवन में हुई। जिसमें उत्तराखंड के लिए होने वाले आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई। एक बार फिर सीडी को ही चुनावी हथियार बनाने पर सहमति जताई। जिसकी शुरुआत 9 अगस्त को क्रांति दिवस के साथ होगी। पार्टी के दिग्गजों का मानना है कि हरीश रावत की स्टिंग की सीडी को जनता तक पहुंचाया जाए।

सीएम कर चुके हैं जनता संवाद

प्रदेश में ख्0क्7 के विधानसभा के चुनाव में स्टिंग की सीडी ही चुनावी मुद्दा बनने जा रही है। सीएम हरीश रावत जहां सीडी को लेकर पहले ही जनता संवाद के माध्यम से जनता के बीच जाकर अपना पक्ष रख चुके हैं वहीं अब मुख्य विपक्षी भाजपा भी 9 अगस्त को क्रांति यात्रा निकालकर पूरे प्रदेश में सीडी की सच्चाई को जनता के बीच लाएगी और सीडी को चुनावी हथियार बनाएंगे।

दिल्ली में हुई कोर ग्रुप की बैठक

दिल्ली के टिहरी भवन में हुई कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, केन्द्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा, सांसद भगत सिंह कोश्यारी, डा.रमेश पोखरियाल निशंक, माला राज्य लक्ष्मी शाह, विजय बहुगुणा, हरक सिंह रावत मौजूद रहे। बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सीएम की सीडी को घर-घर ले जाकर जनता को सच बताएंगे। 9 अगस्त को क्रंाति दिवस मनाया जाएगा। साथ ही कहा कि ख्0क्7 के नेत़ृत्व को लेकर सहमति बनी कि चेहरे का निर्णय पॉर्लियामेंट बोर्ड की बैठक में तय किया जाएगा।