सिर पर गिरी मशीन
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। जिम में एक्सरसाइज करते हुए जॉनसन खुद को चोटिल कर बैठे। मंगलवार की सुबह जिम सेशन के दौरान उनके सिर पर गलती से मशीन गिर गई। ये हादसा होने की वजह से उनके सिर में एक लम्बा कट आ गया। उनकी यह चोट इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों को खून रोकने के लिए 16 टांके लगाने पड़े। जॉनसन ने अपनी इस चोट की जानकारी अपनी फटे हुए सिर की फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देखें। यह मेरे द्वारा खुद के लिए किया गया अब तक का सबसे बुरा काम है। मैंने अपने साथ पहली बार यह अच्छा नहीं किया, लेकिन मैं अभी ठीक हूँ'।

जिम में एक्‍सरसाइज कर रहे इस इंटरनेशनल क्रिकेटर पर गिरी मशीन,फट गया सिर

केकेआर की बढ़ी चिंता

मिचेल जॉनसन की चोट से सबसे बड़ा झटका इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है। इस साल जनवरी महीने में हुई आइपीएल नीलामी में केकेआर में जॉनसन को 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था लेकिन केकेआर की टीम उनकी इस गंभीर चोट को देखकर केकेआर की चिंता बढ़ गई होगी। दरअसल आईपीएल शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही रह गए हैं और ऐसे में क्रिस लिन और आंद्रे रसेल की चोट की खबरों ने पहले ही किंग खान की टीम की मुश्किलें बढ़ा रखी थी और अब जॉनसन के सिर की चोट ने केकेआर के लिए मुसीबत को और ज़्यादा बढ़ा दिया है।

फैंस कर रहे स्‍वस्‍थ होने की कामना

आपको बता दें कि इससे पहले वह जॉनसन आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं। अब न सिर्फ केकेआर बल्कि जॉनसन के फैंस भी उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगी कि जॉनसन 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले खुद को फिट कर पाएंगे या नहीं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk