-आरयू ने मेन एग्जाम की डेटशीट के साथ एग्जाम सेंटर्स की फाइनल लिस्ट भी की जारी

-315 सेंटर्स पर तीनों पालियों में कराए जाएंगे एग्जाम

BAREILLY :

आरयू ने यूजी (अंडर ग्रेजुएट) और पीजी (पोस्ट ग्रेजुएट) मेन एग्जाम की फाइनल डेटशीट जारी कर दी है. डेटशीट के अनुसार पीजी के एग्जाम 7 मार्च थर्सडे से तीन पालियों में होंगे. और 29 मार्च को खत्म हो जाएंगे. वहीं यूजी के एग्जाम 25 फरवरी से 15 अप्रैल तक तीनों पालियों में होंगे. एग्जाम सुबह 7 से 10, दोपहर 11 से 2 और तीसरी पाली दोपहर तीन से शाम छह बजे तक होंगे.

संडे को भी होंगे एग्जाम

ज्ञात हो लोकसभा चुनाव के चलते इस बार शासन ने एग्जाम समय से संपन्न कराने के आदेश जारी किए थे, जिसके बाद से आरयू ने डेट शीट में बदलाव कर फ्राइडे को तीनों पालियों में एग्जाम रखने के साथ संडे को भी पेपर कराएगा. ताकि समय से एग्जाम पूरा कराए जा सकें. हांलाकि फ्राइडे को तीनो पालियों में एग्जाम देख कुछ छात्र नेताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया लेकिन उनका विरोध काम नहीं आया. क्योंकि आरयू ने समय से एग्जाम पूरे कराने का हवाला देते हुए फाइनल डेटशीट जारी कर दी है.

315 सेंटर पर होंगे एग्जाम

आरयू ने वेडनसडे को मेन एग्जाम की डेटशीट के साथ एग्जाम सेंटर्स की भी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार मेन एग्जाम के लिए बरेली और मुरादाबाद मंडल में 315 सेंटर्स बनाए गए हैं, जहां पर यूजी और पीजी के एग्जाम होंगे. बरेली मंडल 128 सेंटर्स बनाए गए हैं, जिसमें बरेली में 46, बदायूं में 28, शाहजहांपुर में 32 और पीलीभीत 22 सेंटर बनाए गए हैं.