मंगलवार दोपहर बाद से हुई गायब

नगदी जेवर के साथ बेटी को भी ले गई

आगरा। थाना ताजगंज में बसपा विधायक की पुत्रवधू घर से नगदी व जेवरों के साथ मासूम बेटी को लेकर गायब है। परिवार ने उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने थाना ताजगंज में इस मामले में शिकायत की है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस विधायक की पुत्रवधू की तलाश कर रही है।

दोपहर बाद हो गई गायब

ग्रामीण क्षेत्र के एक विधायक की पुत्रवधू ने परिवार को ही चूना लगा दिया। पति कारोबारी हैं। घर में उस दौरान कोई नहीं था। परिवार मंगलवार की शाम जब घर लौटा तो घर में पुत्रवधू व पांच साल की बेटी नहीं थी। परिवार ने जब घर का सामान देखा तो उनके होश उड़ गए। घर में नगदी व जेवर गायब थे। इसी के बाद परिवार थाने पहुंचा।

दर्ज करवाया मामले में मुकदमा

परिजनों ने इस मामले में थाना ताजगंज में लिखित तहरीर दी है। इंस्पेक्टर थाना ताजगंज अरुण कुमार के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर अमानत में खयानत का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इंस्पेक्टर के अनुसार परिवार ने बताया कि वह घर से 19 लाख रुपये नगद व 20 से 25 तोले सोना के अलावा पांच साल की बेटी को साथ ले गई है। उसकी तलाश कराई जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखी

परिजनों के मुताबिक घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। मंगलवार की दोपहर डेढ़ बजे तक की फुटेज में तो वह देखी गई है लेकिन उसके बाद उसका कुछ पता नहीं है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके बाद ही वह घर से निकल गई होगी।