- जंगल और इलाके में दबिशें डालने के बाद भी नहीं हो सकी गिरफ्तारी

- मुनीम धर्मपाल और ईट भट्टे के पार्टनर रामकुमार को जेल भेजा गया

<- जंगल और इलाके में दबिशें डालने के बाद भी नहीं हो सकी गिरफ्तारी

- मुनीम धर्मपाल और ईट भट्टे के पार्टनर रामकुमार को जेल भेजा गया

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: ईट भट्टा ठेकेदार के साथ पिटाई के मामले में दो लोगों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है। लेकिन अभी विधायक के पिता ओमवीर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके लिए पुलिस ने दबिश भी दी। लेकिन सफलता हासिल नहीं मिल सकी है। नोएडा में लोकेशन मिलने के बाद शनिवार को एक टीम रवाना हो गई है।

क्या है मामला

सरधना थाने के राधना गांव निवासी धर्मेद्र पुत्र मेहर सिंह सरधना विधायक संगीत सोम के ईट भट्टे पर ठेकेदारी का काम करते थे। धर्मेद्र ने भट्टे पर बीस श्रमिकों को काम के लिए लाया था, जिसकी रकम चार लाख रुपये ले ली गई। भट्टे स्वामी की ओर से श्रमिकों के साथ मारपीट की गई, जिसके चलते श्रमिक भट्टा छोड़कर भाग गए। विधायक के पिता ओमवीर सोम ने ठेकेदारों से श्रमिकों को दी गई रकम की मांग करते हुए फार्म हाउस पर बुलाया। उसके बाद मारपीट करने के बाद प्लास से नाखून खींच कर नहर की पटरी पर डाल दिया। पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ईट भट्टे के पार्टनर रामकुमार के नाम का इजाफा कर उन्हें जेल भेज दिया। वहीं विधायक संगीत सोम के पिता ओमवीर सोम की गिरफ्तारी को लेकर सीओ दौराला, सीओ सरधना और इंस्पेक्टर सरधाना के साथ पुलिस तीन टीमें बनाकर ताबड़तोड़ दबिशें दी गई। इंस्पेक्टर मेहर सिंह का कहना है कि पूर्व में पकड़े गए मुनीम धर्मपाल और भट्टे के पार्टनर रामकुमार को जेल भेज दिया।

विधायक ने फोड़ा सपा पर ठीकरा

विधायक संगीत सोम ने इस पूरे प्रकरण में शनिवार को खुलकर अपनी प्रतिक्रिया फेसबुक के माध्यम से दी। संगीत सोम ने स्टेटस डाला और कहा कि पिता ओमवीर पर जो गंभीर आरोप लगे है, वह बेबुनियाद हैं। यह सपा की तुच्छ राजनीति है। मैं दलितों का हितैषी, पुलिस सही जांच करें, सपा की तुच्छ राजनीति में उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा।