देर रात हो जाने के कारण पंपसेट में सो गया था युवक

पंपसेट मालिक की चीख सुन दौड़ पड़े ग्रामीणों व प्रधान

PHOOLPUR: पंपसेट का खपरैल छत गिरने से उसमें दब एक युवक की मौत हो गई। वह उस के नीचे सो रहा था। खबर मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लेखपाल सहित स्थानीय थाने पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में कोहराम है।

शुक्रवार की भोर हुई घटना

फूलपुर के मुबारकपुर गांव निवासी जितेन्द्र कुमार विश्वकर्मा शुक्रवार की रात में रणजीत मौर्य के पम्पसेट से खेत में पानी लगाने गया था। रात ज्यादा हो गई तो वह पंपसेट के अंदर सो गया। रात में ही रणजीत किसी काम से घर चला गया। इसी बीच सुबह भोर में अचानक खपरैल की लकड़ी की बल्ली टूट कर गिर पड़ी। जिससे उसके नीचे सो रहा जितेन्द्र दब गया। बताते हैं कि जीतेन्द्र कुमार विश्वकर्मा की उसके मलबे में दबने से मौत हो गई। सुबह जब रणजीत अपने पम्पसेट पर गया तो देखा कि पम्पसेट का खपरैल गिर पड़ा है। अनहोनी की आशंका पर वह पंपसेट में सो रहे जीतेन्द्र की तलाश के लिए मलवा हटाने लगा।

गेहूं की सिंचाई करने गया था

मलवे में ही जीतेन्द्र का शव देख वह चिल्ला पड़ा। उसकी आवाज सुन ग्रामीण दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। खबर मिलने के बाद ग्राम प्रधान अजय कुमार ने उपजिलाधिकारी फूलपुर को दी। जिस पर हलका लेखपाल नूर मोहम्मद ने घटना स्थल पहुंच कर इसकी रिपोर्ट तहसील फूलपुर में दे दी है। उधर युवक के मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।