परिजन भी बता नहीं पाये क्यों की आत्महत्या

PRAYAGRAJ: एमएनएनआईटी हॉस्टल के बाथरूम के अंदर अनिल सिंह नामक छात्र ने आखिर फांसी क्यों लगायी इसका राज शनिवार को भी पता नहीं चला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कुछ चौंकाने वाला सामने नहीं आया और परिवार के सदस्य भी इस पर कुछ बता नहीं सके. यहां पहुंचे परिवार के सदस्य भी सुसाइड करने के कारणों के संबंध में कुछ बता नहीं सके.

नहीं थी सुसाइड की कोई वजह

बिजनौर के धामपुर सराय सहनी निवासी किसान हेमराज सिंह के दो बेटों में अनिल छोटा था. इंजीनियरिंग में दाखिला होने के बाद एमएनएनआईटी के विवेकानन्द हास्टल उसे एलॉट हुआ था. होली पर घर से कॉलेज आने के बाद से वह यहीं रह रहा था. बड़े भाई हरेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी पढ़ाई पूरी होने का पूरा परिवार इंतजार कर रहा था. ऐसी कोई वजह उसके पास नहीं थी जिसके कारण वह सुसाइड करता. होली पर घर गया था तो काफी खुश था.

शरीर पर चोट का निशान नहीं

पुलिस के मुताबिक उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं बताए मिले. पोस्टमार्टम बाद उसके शव को लेकर परिजन बिजनौर घर चले गए. परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में भी किसी पर कोई आशंका या आरोप नहीं लगाया गया है.

परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है. शव को उनके सुपुर्द कर दिया गया है. सुसाइड क्यों किया इस इस बात की जानकारी जांच के बाद ही क्लियर हो सकेगी.

ऋषि पाल,

प्रभारी निरीक्षक शिवकुटी