-भैंस चोर के दो साथियों से पुलिस कर रही पूछताछ

BAREILLY: कैंट के भोलापुर-हिंडोलिया में भैंस चोरी के आरोप में शाहरुख खान की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के 5 लोगों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो चोर के साथी हैं. पुलिस ने गांव के 5 लोगों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है. वहीं दो साथियों से पूछताछ की जा रही है. गांव वालों की गिरफ्तारी को लेकर एक महिला नेत्री कुछ साथियों के साथ कैंट थाना पहुंची और हंगामा किया लेकिन पुलिस के सामने उनकी न चली.

तीन घंटे बाद सौंपा था पुलिस को

बता दें कि मंगलवार रात भोलापुर-हिंडोलिया में गजेंद्र की भैंस चोरी हो गई थी. चोरों की आहट होने पर गांव वालों ने शोर मचा दिया था. जिसके बाद एक चोर शाहरुख को पकड़ लिया गया था. गांव वालों ने उसकी पिटाई की थी और तीन घंटे बाद पुलिस को सौंपा था. पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया था लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में गजेंद्र की ओर से शाहरुख, माजिद, पप्पू और एक अज्ञात के खिलाफ चोरी की एफआईआर दर्ज की थी. दूसरी एफआईआर शाहरुख के भाई फिरोज की ओर से माजिद, पप्पू, एक अज्ञात व गांव वालों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दजर्1 की थी.

छोटा हाथी से पहुंचे थे सभी

पुलिस ने हत्या के आरोप में भैंस मालिक गजेंद्र,्र उसके भतीजे कृष्णपाल, गांव के मुकेश, मुकेश पाल और एबरन को गिरफ्तार किया है. इनमें से एबरन को छोड़कर बाकी सभी को पुलिस ने उसी दिन हिरासत में लिया था लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया था, लेकिन जब मामले ने तूल पकड़ा तो फिर से उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने इसके अलावा माजिद और पप्पू को हिरासत में लिया है. इनके साथ ही शाहरुख भैंस चोरी करने गया था. माजिद और पप्पू ने बताया कि उनके साथ में मोहसिन भी था. मोहसिन का ही छोटा हाथी वाहन था. शोर होने पर मोहसिन वाहन लेकर भाग गया था और वह दोनों नदी में तैरकर फरार हो गए थे लेकिन शाहरुख फंस गया था. उसके बाद वह रिश्तेदारी में फरार हो गए थे.