-एक बार फिर पब्लिक ने दिखायी हिम्मत, दो लुटेरे गिरफ्तार

-रेड कलर की अपाचे बाइक से थाने के पास छीना था मोबाइल

<-एक बार फिर पब्लिक ने दिखायी हिम्मत, दो लुटेरे गिरफ्तार

-रेड कलर की अपाचे बाइक से थाने के पास छीना था मोबाइल

BAREILLY: BAREILLY: रेड कलर की अपाचे बाइक सवार तीन लुटेरों ने सिविल लाइंस में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने कोतवाली, एसपी सिटी ऑफिस और सिविल लाइंस चौकी के बीच में वारदात को अंजाम दिया, लेकिन उनका मुकाबला पब्लिक से हो गया। एक बार फिर से पब्लिक ने हिम्मत दिखाते हुए स्कूटर से बाइक सवारों का पीछा किया और करीब आधा किलोमीटर दूर दो बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के पास लूटा हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है। एक लुटेरा मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है। कुछ दिनों पहले ही मठ चौकी के पास एक महिला ने चेन लूटकर भाग रहे लुटेरे को पब्लिक की मदद से पकड़ ि1लया था।

अचानक पीछे से आए बदमाश

पटवा गली, प्रेमनगर निवासी श्रीराम देवल, सिविल लाइंस में नील कमल साड़ी सेंटर पर जॉब करते हैं। वह मंडे शाम को प्रतापगढ़ निवासी अपने दोस्त अनुज जायसवाल के साथ पैदल घर जा रहे थे। शॉप से निकलकर जैसे ही वह कमल टॉकीज के सामने पहुंचे तो उनके पास कस्टमर का फोन आ गया। उन्होंने अपना स्मार्टफोन बात करने के लिए कान पर लगाया कि तभी पीछे से बाइक सवार तीन लुटेरों ने मोबाइल छीन लिया और भागने लगे। इसी दौरान उनके दोस्त अनुज ने एक स्कूटर सवार की हेल्प ली और शोर मचाते हुए लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया।

मोबाइल सड़क पर फेंका

श्रीराम ने बताया कि लुटेरों ने पहले कोतवाली के सामने वाले रास्ते से भागने की कोशिश की लेकिन ट्रैफिक होने के चलते भाग नहीं सके। उसके बाद कुमार टॉकीज वाले रास्ते पर मुड़े लेकिन तब तक उधर से चीता मोबाइल भी आ गई और फिर बाइक सवार दो लुटेरों को पकड़ लिया गया लेकिन उनका तीसरा साथी भाग गया। लुटेरों ने मोबाइल सड़क पर फेंक दिया, जिसे बरामद कर लिया गया।

बाइक पर नहीं था नंबर

पुलिस गिरफ्त में आए लुटेरों की पहचान सैनिक कॉलोनी नकटिया, कैंट निवासी अश्वनी उर्फ अज्जू और आकाश के रूप में हुई है। उनके फरार साथी का नाम छोटू है। अश्वनी नकटिया के ही एक प्राइवेट स्कूल से इंटर की पढ़ाई कर रहा है और आकाश पीओपी का काम करता है। आकाश पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। दोनों ने बताया कि बाइक छोटू की है। इसे अगस्त माह में ही खरीदा गया है, लेकिन बाइक पर नंबर नहीं पड़ा था।