02

बदमाश रेलवे क्रासिंग नया पुल बैरहना के पास गिरफ्तार

05

मुकदमें दर्ज हैं दीपक कोल के खिलाफ जीआरपी थाने में

17

मोबाइल अलग-अलग कंपनी के पुलिस ने किया बरामद

वाहन चेकिंग के दौरान कीडगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

ALLAHABAD: ट्रेन और रेलवे स्टेशनों पर मोबाइल की छिनैती व लूट करने वाले गैंग के दो सदस्यों को कीडगंज पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. रेलवे क्रासिंग नया पुल बैरहना के पास पकड़े गए इन बदमाशों के पास से पुलिस को छीने गए 17 मोबाइल मिले हैं.

एक प्रतापगढ़ व दूसरा करछना का

पुलिस लाइंस सभागार में दूसरे पहर साढ़े तीन बजे एसएसपी नितिन तिवारी ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी. बताया कि जीवन ज्योति चौकी प्रभारी एसआई शेर सिंह यादव व कांस्टेबल चंद्रमा शर्मा, रमेश चंद्र सिंह, विजय यादव, अजीत कुमार एडीसी चौराहे पर दोपहर के वक्त वाहन चेकिंग कर रहे थे. इस बीच उन्हें मुखबिर ने खबर दी कि लूट व छिनैती के मोबाइल लेकर काली पल्सर बाइक से दो बदमाश परेड की बीच सड़क से नया पुलिस क्रासिंग की ओर जा रहे हैं. सूचना पर एक्टिव एसआई ने टीम के साथ मिलकर उसे रेलवे क्रासिंग नया पुल बैरहना के पास करीब ढाई बजे दबोच लिया. पूछताछ में एक ने खुद का परिचय दीपक कोल पुत्र शंकर कोल डीहा थाना करछना के रूप में दी. जबकि दूसरे ने खुद को गोतनी थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़ का बताया. सख्ती रुख अख्तियार करने पर दोनों ने पुलिस को बताया कि वे ट्रेनों में व रेलवे स्टेशनों और बस व बस अड्डे पर लोगों से मोबाइल की छिनैती लूट व चोरी करते हैं. तलाशी में इनके पास से पुलिस को अलग- अलग कंपनी के 17 स्मार्ट फोन मिले हैं.

दीपक कोल के खिलाफ मोबाइल छिनैती व लूट के पांच मुकदमे जीआरपी इलाहाबाद थाने में दर्ज हैं. रोहित निषाद के खिलाफ कीडगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज है.

-नितिन तिवारी

एसएसपी, इलाहाबाद