-सुबह कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी छात्रा

GORAKHPUR: बाइक सवार बदमाश ने सुबह कोचिंग जाने के लिए निकली छात्रा का सिविल लाइंस स्थित गोरखपुर क्लब के सामने से मोबाइल लूट लिया। परेशान छात्रा ने राहगीर के मोबाइल से घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गए। संतकबीरनगर जिले की खुशबू चौधरी एसएससी की तैयारी करती है। वह परिजनों के साथ गोरखपुर शहर में रह कर तैयारी करती है। गुरुवार सुबह 7 बजे वह पैदल ही कोचिंग जाने के लिए निकली। वह अभी सिविल लाइंस स्थित गोरखपुर क्लब के सामने पहुंची थी। इस बीच किसी का मोबाइल पर फोन आने पर उसने जेब से बाहर निकाला। वह फोन रिसीव करती इससे पहले पीछे से आए बाइक सवार एक बदमाश झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। वह शोर मचाती इससे पहले उसके बाइक की स्पीड तेज कर विवि गेट की तरफ फरार हो गया।

आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस

छात्रा राहगीर की मदद से लूट की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना देने के करीब आधे घंटे बाद कैंट पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रा पुलिस के इंतजार में तब तक वहीं खड़ी थी। पुलिस को छात्रा ने बताया कि बदमाश सफेद टी सर्ट पहनने के साथ कान में ईयरफोन लगा रखा था। पूछताछ के बाद पुलिस चलती बनी।

बिना नंबर की गाड़ी से था बदमाश

छात्रा ने बताया कि पुलिस अगर गोरखपुर क्लब व उसके आसपास लगे सीसी कैमरे को खंगाले तो बदमाश की पहचान हो सकती है। बदमाश जिस बाइक से था उसके नंबर प्लेट पर कोई नंबर भी नहीं अंकित था।