-मोबाइल पर बात करते छीनकर हो जाते थे फरार

-हाईस्कूल, इंटर और बीए के छात्र निकले लुटेरे

BAREILLY: शहर में बात करते वक्त अचानक मोबाइल छीनकर भागने वाले लुटेरे छात्र निकले। कोई हाईस्कूल, तो कोई इंटर तो कोई बीए की पढ़ाई कर रहा है। छात्र ब्रांडेड कपड़ों और गर्ल फ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए लूटपाट करते थे। तीनों ही नाबालिग हैं लेकिन तीनों ने लोगों के साथ-साथ पुलिस की भी नींद उड़ा रखी थी। पुलिस ने तीनों नाबालिगों के साथ उनके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है। चारों लुटेरों के पास से अलग-अलग एरिया से लूटे गए 6 मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

छत से कूदकर भागा था

शहर में लगातार मोबाइल लूटने की वारदातें हो रही थीं। सबसे ज्यादा वारदातें सुभाषनगर और कोतवाली एरिया में हुई थीं। मंडे शाम को भी चौपुला ब्रिज से उतरते ही दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने महेशपुरा ठाकुरान निवासी सतीश शर्मा का बैग छीन लिया था। बैग में 5 हजार रुपए, मोबाइल फोन व अन्य सामान था। इसी दौरान पुलिस के हत्थे दो लुटेरे लग गए, जिनके पास से लूटे हुए कई मोबाइल भी मिले। उन्होंने रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी के बेटे के भी इसमें शामिल होने की बात बताई तो पुलिस ने उसके घर दबिश दी लेकिन वह दूसरी मंजिल से नीचे छतों के रास्ते कूदकर फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने उसके साथी ई-रिक्शा चालक राम पुत्र सतपाल के साथ पकड़ लिया।

दो लूट की वारदातें खुलीं

सुभाषनगर निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी का बेटा 11वीं का छात्र है। उसके साथ में हाईस्कूल और बरेली कॉलेज से पढ़ाई करने वाला बीए का छात्र भी है। बीए का छात्र मूलरूप से सीतापुर का रहने वाला है और सुभाषनगर में किराये के मकान में रहता है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने सुभाषनगर और कोतवाली एरिया में दो मोबाइल लूट की वारदातों का खुलासा किया है।